रणबीर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में आया जबरदस्त उछाल, पहले शनिवार को कमाए 16 करोड़

तू झूठी मैं मक्कार के बॉक्स ऑफिस अपडेट के बारे में जानिए लेटेस्ट खबर यहां
रणबीर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में आया जबरदस्त उछाल, पहले शनिवार को कमाए 16 करोड़ 5954

रणबीर और श्रद्धा कपूर वर्तमान में अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘तू झूठा मैं मक्कार’ के लिए बहुत प्यार और ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। उन दोनों की जोड़ी पहली बार तू झूठी मैं मक्कार में दिखी है और दर्शकों के लिए उन्हें ऑन-स्क्रीन एक साथ देखना वास्तव में एक खुशी थी। निर्देशक लव रंजन ने इन दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर लाने में निश्चित रूप से अच्छा काम किया है। इसके अलावा, कार्तिक आर्यन की एक विशेष कैमियो उपस्थिति ने इसे प्रशंसकों के देखने के लिए और अधिक दिलचस्प और मनोरंजक बना दिया। अब तक, दर्शकों से काफी अच्छी और दिलचस्प रिव्यू मिल रही है और अब, कलेक्शन भी उसी को दर्शा रहे हैं।

पहले दिन, फिल्म ने 15.73 करोड़ की कमाई की और मौजूदा स्थिति को देखते हुए जहां बॉलीवुड की अधिकांश फिल्में काम नहीं कर रही हैं, यह वास्तव में काफी अच्छी नंबर्स है। तरण आदर्श के एक ट्वीट के अनुसार, फिल्म ने दूसरे दिन 10.34 करोड़ रुपये बटोरे और इसके साथ, 2 दिनों के बाद फिल्म का कलेक्शन 26.07 करोड़ हो गया। और अब, तीसरे दिन के अंत में, फिल्म ने कथित तौर पर तरण आदर्श के अनुसार 10.52 करोड़ रुपये जमा किए, जिससे तीसरे दिन के अंत में कुल कलेक्शन 36.59 करोड़ हो गया। चौथे दिन के अंत तक कुल कलेक्शन लगभग 52.59 करोड़ हो गया। यह सब आंकड़े इंडिया टुडे की मीडिया रिपोर्टों के अनुसार हैं।

खैर देवियों और सज्जनों इस खबर पर आपका क्या ख्याल है? फिल्म से आगे आपकी क्या उम्मीदें हैं? खैर, हमें अपने सभी विचार नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।