राणा दग्गुबाती ने सोनम कपूर पर साधा निशाना? सूत्रों के अनुसार सोनम का परिवार परेशान

Rana Daggubati Takes A Swipe At Sonam Kapoor: क्या राणा दग्गुबाती ने सोनम कपूर पर निशाना साधा है? जानिए पुरी हकीकत
राणा दग्गुबाती ने सोनम कपूर पर साधा निशाना? सूत्रों के अनुसार सोनम का परिवार परेशान 25031

Rana Daggubati Takes A Swipe At Sonam Kapoor:हिंदी सिनेमा में उत्तर-दक्षिण का बटवारा तेजी से खत्म होता दिख रहा है, कम से कम जहां तक प्रमुख महिलाओं को तेलुगु-तमिल-मलयालम सुपरस्टार के साथ सह-कलाकार के रूप में आमंत्रित करने का सवाल है।

लेकिन जब एक प्रमुख दक्षिण भारतीय अभिनेता दुलकर सलमान को द ज़ोया फैक्टर के उपन्यास-टू-स्क्रीन रूपांतरण में सोनम कपूर के साथ सह-कलाकार के लिए बॉलीवुड में आमंत्रित किया गया, तो परिणाम बहुत विनाशकारी थे।

अब चार साल बाद, राणा दग्गुबाती ने कथित तौर पर यह कहकर हमला बोला है, “दुलकर एक्टिंग स्कूल में मेरे जूनियर थे। वहां हमारी दोस्ती हो गई. वह बहुत विनम्र व्यक्ति हैं. वह एक हिंदी फिल्म कर रहे थे और निर्माता मेरे दोस्त हैं। शूटिंग मेरे घर के पास हो रही थी. मैं वहां दुलकर से मिलने गया था। जब वह स्पॉट बॉय के साथ कोने में खड़ा था, तो एक बड़ी हिंदी हीरोइन जो उस फिल्म में काम कर रही थी, अपने पति के साथ लंदन में शॉपिंग के बारे में फोन पर बातचीत में तल्लीन थी। उनके फोकस की कमी ने शॉट्स की गुणवत्ता को प्रभावित किया, जिससे सेट पर मौजूद लोग निराश हो गए। स्थिति के कारण हुए व्यवधानों के बावजूद, दुलकर धैर्यवान और समझदार बने रहे, तनाव को कम किया और सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाए रखा।

राणा ने अब उस अनावश्यक टिप्पणी के लिए माफ़ी मांगी है जिसमें उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था।

लेकिन कपूर परिवार के एक करीबी सूत्र का कहना है कि परिवार को यह टिप्पणी अशोभनीय लगती है।

“वह (राणा) ऐसा कैसे बोल सकते हैं? जब दुलकर ने फिल्म की तो उन्हें कोई शिकायत नहीं थी। फिल्म की रिलीज के समय उन्होंने कई इंटरव्यू दिए और फिल्म और सोनम की तारीफ की। जोया फैक्टर के सेट पर जो हुआ उसे लेकर कोई और अचानक इतना चिंतित क्यों हो गया है?”

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।