नहीं रहे देश के सबसे बड़े फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव, 87 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

नहीं रहे देश के सबसे बड़े फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव।
नहीं रहे देश के सबसे बड़े फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव, 87 साल की उम्र में ली अंतिम सांस 48181

दिग्गज निर्माता और हैदराबाद फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव (Ramoji Rao) दुर्भाग्य से अब इस दुनिया में नहीं रहे। मिली जानकारी के अनुसार, दिग्गज हस्ती ने शनिवार की सुबह 87 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गारू काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे और उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके कारण उन्हें 5 जून को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। निधन के बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके आवास पर ले जाया जाएगा, जहां से उनके चाहने वाले उन्हें अंतिम विदाई देंगे।

दिग्गज हस्ती की निधन की से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। कई बड़े सितारों से लेकर देश के प्रधानमंत्री तक ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। दिग्गज हस्तियों ने दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया हैंडल की मदद ली है। माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, चिरंजीवी, राम गोपाल वर्मा, एसएस राजामौली समेत कई लोगो ने उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की है।

रामोजी राव मीडिया के मशहूर हस्तियों में से एक थे, जिन्होंने साल 1962 में रामोजी ग्रुप की स्थापना की थी। इस ग्रुप में हैदराबाद स्थित दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म स्टूडियो रामोजी फिल्म सिटी, उषा किरण मूवीज, मयूरी फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स, मार्गदर्शी चिट फंड और डॉल्फिन ग्रुप ऑफ होटल्स शामिल हैं।

मनोरंजन न्यूज की ओर से दिवंगत आत्मा को भावपूर्ण श्रद्धांजलि!

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।