तलाक विवाद पर राखी सावंत के पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी ने तोड़ी चुप्पी

Rakhi Sawant's ex-husband Adil Khan Durrani breaks silence: तलाक विवाद पर राखी सावंत के पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी ने तोड़ी चुप्पी।
तलाक विवाद पर राखी सावंत के पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी ने तोड़ी चुप्पी 25608

Rakhi Sawant’s ex-husband Adil Khan Durrani breaks silence: बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) अपनी शादी और तलाक को लेकर लंबे समय से चले आ रहे विवादों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही में, उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन करते हुए, अपने अशांत संबंधों के बारे में पहले से अज्ञात सच्चाइयों का खुलासा किया।

राखी सावंत ने पहले आदिल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी, जिसमें उस पर शारीरिक उत्पीड़न, धर्म परिवर्तन का दबाव, वित्तीय शोषण और आभूषणों की चोरी सहित कई गलत काम करने का आरोप लगाया था। आदिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने रिश्ते के अज्ञात पहलुओं की संभावना की ओर इशारा करते हुए कहानी के अपने पक्ष पर प्रकाश डालने का इरादा व्यक्त किया।

आदिल ने कहा, ”राखी जैसी महिलाओं से बात करना भी खतरनाक है। वे कुछ भी कर सकते हैं। हमारा संविधान इस तरह से महिलाओं की रक्षा कर रहा है कि अगर वे बलात्कार के बारे में चिल्लाती भी हैं तो हमें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

घटनाओं का खुलासा करते हुए आदिल ने बताया, “मैं मैसूर का एक साधारण व्यापारी हूं। राखी के लंदन से लौटने के बाद मुझे पता चला कि वह रितेश के संपर्क में थी। मैं उसे टेक्स्ट करते और कॉल करते हुए देखूंगा। मैंने रितेश को राखी से यह कहते हुए सुना, ‘हमने यूके में जो 7 दिन बिताए वे अद्भुत थे…’ फिर राखी बिग बॉस मराठी में गईं।’ जैसा कि ज़ी न्यूज़ ने रिपोर्ट में लिखा गया है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।