पति आदिल खान दुर्रानी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस स्टेशन के बाहर बेहोश हुई राखी सावंत, विडियो हुआ वायरल

Viral video of Rakhi Sawant fainting outside the police station: पुलिस स्टेशन के बाहर राखी सावंत बेहोश हो गई, जिसका विडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।
पति आदिल खान दुर्रानी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस स्टेशन के बाहर बेहोश हुई राखी सावंत, विडियो हुआ वायरल 1173

Viral video of Rakhi Sawant fainting outside the police station: मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं राखी सावंत (Rakhi Sawant)। जो अक्सर किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती है। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत बतौर डांसर के रूप में किया था और उनकी कड़ी मेहनत ने उनको एक उच्चस्तरीय सफलता से अवगत करवाया। डीवा काफी लंबे समय से इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है और दर्शक उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। अभिनेत्री इंडस्ट्री में विवादास्पद नामों में से एक है। अभिनेत्री ने कुछ समय पहले ही अपनी शादी के बारे में पुष्टि की थी। खैर, अब उनके वैवाहिक जीवन ने उन्हें एक बार फिर सुर्खियों में जगह दी है। गौरतलब हैं, कि राखी सावंत और उनके पति आदिल खान दुर्रानी के झगडे ने अपनी उपस्थिति सुर्खियों में दर्ज करवाई है। अभिनेत्री अब तक अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं।

मिडिया में आई रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, राखी की शिकायत के बाद आदिल को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खैर, देवियों और सज्जनों अभिनेत्री के जीवन में अब नवीनतम में क्या देखने को मिला है? हाल ही में, राखी सावंत का एक वीडियो काफी तीव्र गति से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। विडियो में राखी सावंत पुलिस स्टेशन के बाहर रोती और भावनात्मक रूप से टूटती हुई दिखाई दे रही हैं। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए मनोरंजन न्यूज़ के साथ जुड़े रहें।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।