राजू हिरानी ने 12वीं फेल के अभिनेता के साथ दो अभिनेताओं वाली फिल्म बनाने की योजना बनाई

Hirani Plans A Two-Hero Film With 12th Fail Hero: हिरानी ने 12वीं फेल के अभिनेता के साथ दो अभिनेताओं वाली फिल्म बनाने की योजना बनाई।
राजू हिरानी ने 12वीं फेल के अभिनेता के साथ दो अभिनेताओं वाली फिल्म बनाने की योजना बनाई 35454

Hirani Plans A Two-Hero Film With 12th Fail Hero: विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल ने सभी बाधाओं को पार करते हुए जनता के दिलो में जगह बनाई है। भले ही फिल्म ने कमाई कम की है, मगर दर्शकों ने फिल्म का खूब लुफ्त उठाया है। फिल्म के सह-निर्माता ज़ी स्टूडियोज मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे और गदर: द कथा कंटीन्यूज़ के बाद इस साल अपनी तीसरी हिट फिल्म की तलाश में हैं।

12वीं फेल के मुख्य सितारे विक्रांत मैसी ने प्रमुख फिल्म निर्माताओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षितकरने में सफलता हासिल की और इसमें राज कुमार हिरानी भी शामिल हैं, जो अब शाहरुख खान अभिनीत फिल्म के बाद अपने अगले प्रोजेक्ट में मैसी को किसी अन्य हीरो, संभवतः रणबीर कपूर के साथ मुख्य भूमिका में लेने की योजना बना रहे हैं। डंकी दिसंबर में रिलीज होगी।

विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र का कहना है, “राजू हिरानी जो अपनी डंकी को अंतिम रूप देने में व्यस्त हैं, उन्होंने 12वीं फेल देखने के लिए समय निकाला क्योंकि यह उनके गुरु विनोद चोपड़ा की फिल्म है। हिरानी बोल्ड हो गए. उन्होंने अपने अगले निर्देशन के लिए विक्रांत पर विचार कर लिया है, जिसे वह डंकी की रिलीज के बाद शुरू करेंगे।”