‘स्त्री 2’ की अपार सफलता पर बोले राजकुमार राव- ‘मेरे लिए कुछ नहीं बदला’

हाल ही में अपनी आगामी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर, राजकुमार राव से स्त्री 2 को मिली प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया और क्या रिलीज के बाद उनके लिए चीजें बदल गई हैं।
'स्त्री 2' की अपार सफलता पर बोले राजकुमार राव- 'मेरे लिए कुछ नहीं बदला' 51880

स्त्री 2 की भारी सफलता के कारण ही अधिक से अधिक लोगों का ध्यान राजकुमार राव पर गया है, जो वर्षों से अभिनेता के लिए एक पर्पल पैच में हैं, और उनके पास खाली समय नहीं है क्योंकि उनकी अगली रिलीज पहले से ही है तृप्ति डिमरी के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के रूप में चल रहा है।

हाल ही में आयोजित फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर, राव से स्त्री 2 को मिली प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया और क्या रिलीज के बाद उनके लिए चीजें बदल गई हैं।

राजकुमार ने कहा, “स्त्री 2 ने जिस तरह का बिजनेस किया है और लगातार कर रहा है, उससे हम जाहिर तौर पर बेहद खुश हैं। लेकिन जब बात आती है कि इससे क्या बदलाव आए हैं, तो मैं कहूंगा कि यह केवल दर्शकों से मिला अपार प्यार है – चाहे वह वास्तविक जीवन में हो या सोशल मीडिया पर। इतनी बड़ी संख्या का मतलब है कि कई लोगों ने जाकर फिल्म देखी है।”

उन्होंने आगे कहा, “इस पूरे मामले में जिस बात ने मुझे विशेष रूप से और अधिक भावुक बना दिया है, वह यह है कि लोग मुझसे कह रहे हैं कि स्त्री 2 की जीत एक व्यक्तिगत जीत की तरह लगती है। उन्होंने ऐसी बातें कही हैं जैसे कि आप और फिल्म कैसे जीत गए, लेकिन हमें ऐसा लगता है जैसे हम जीत गए हैं, जो मुझे लगता है कि बहुत जबरदस्त है, और यह जानकर मैं बहुत धन्य महसूस करता हूं।

उन्होंने आगे कहा, “और इसके अलावा मेरे लिए कुछ भी नहीं बदला है। जिस दिन यह हुआ, मैं अगले दिन मालिक की शूटिंग के लिए काम पर था। मैं पहले भी एक्टर था और आज भी एक्टर हूं. उसमें कुछ भी नहीं बदलता. एक फिल्म 500 या 5000 या यहां तक ​​कि 100 करोड़ भी कमा सकती है, लेकिन इससे अभिनय और इसे और अधिक करते रहने के प्रति मेरे प्यार में कोई बदलाव नहीं आएगा। हर फिल्म की अपनी नियति होती है और वह वैसा ही प्रदर्शन करेगी। मैं यहां काम करने आया हूं और काम करता रहूंगा।”