सिनेमाघरों में भीड़ जुटाने में असफल रही राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म “भीड़”, पहले दिन मात्र 15 लाख रुपए की हुईं कमाई

Bheed Box office Collection: भीड़ ने कमाएं पहले दिन महज 15 लाख रुपए।
Rajkumar Rao and Bhumi Pednekar starrer Bheed failed to garner crowds in theatres, earned only Rs 15 lakh on the first day 8260

Bheed Box office Collection: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म ‘भीड़’ का इंतजार जनता द्वारा काफी बेसब्री से किया जा रहा था। गौरतलब हैं, कि फिल्म ने अपनी उपस्थिति सिनेमाघरों में दर्ज करवा दी है और जनता द्वारा फिल्म को काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया और ध्यान मिल रहा है। यह फिल्म देश के आम नागरिकों द्वारा कठिन समय के दौरान सामना की जाने वाली कठिनाई से संबंधित है और निश्चित रूप से अच्छे कारणों के लिए सभी प्यार प्राप्त कर रही है। फिल्म अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित है और खैर, जब उनके कद का निर्देशक परिदृश्य में आता है, तो लोगों के लिए महान काम की उम्मीद करना स्वाभाविक है। फिल्म को गंभीर रूप से प्रशंसकों से बहुत प्यार और सराहना मिल सकती है। हालांकि, पहले दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना परचम लहराने में उतनी ही कामयाब नही रही, जितनी उम्मीद जताई जा रही थी।

इंडिया टुडे की नवीनतम मीडिया रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म पहले दिन केवल 15 लाख रुपये की कमाई करने में सफल रही। मुंह के अच्छे और सकारात्मक मजबूत शब्द के साथ, प्रशंसकों के साथ-साथ कलाकारों को उम्मीद होगी कि चीजें जल्दी ही बेहतरीन होगी।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।