बिग बॉस फेम अरमान कोहली के पिता और हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार कोहली ने दुनिया को कहा अलविदा, बड़े- बड़े सितारों के साथ दी है हिट फिल्में

Rajkumar Kohli Death: बिग बॉस फेम अरमान कोहली के पिता और हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार कोहली का निधन हो गया है।
बिग बॉस फेम अरमान कोहली के पिता और हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार कोहली ने दुनिया को कहा अलविदा, बड़े- बड़े सितारों के साथ दी है हिट फिल्में 36785

Rajkumar Kohli Death: हिंदी सिनेमा से एक दुखद समाचार सुनने को मिल रहा है। मनोरंजन उद्योग के मशहूर निर्देशक-निर्माता राजकुमार कोहली (Rajkumar Kohli) दुर्भाग्य से अब इस दुनिया में नहीं रहे। आपको बता दे, वह अभिनेता अरमान कोहली के पिता और अपने समय की प्रसिद्ध अभिनेत्री निशी कोहली के पति है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, राजकुमार ने शुक्रवार सुबह 93 साल की आयु में अंतिम सांस ली। मौत की वजह दिल का दौरा बताया जा रहा है। साल 1963 में बतौर प्रोड्यूसर और 1973 में डायरेक्टर के रूप में अपने करियर की नींव रखने वाले राजकुमार ने शुक्रवार सुबह अपने मुंबई वाले घर में अपने आखरी पलों को बिताया।

बाथरूम में पाए गए मृत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार आज सुबह (यानी शुक्रवार) नहाने गए थे, लेकिन जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आए तो उनके बेटे और अभिनेता अरमान कोहली को लगा कि कुछ गड़बड़ है। गड़बड़ी के बाद, अभिनेता ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ दिया और देखा कि उनके पिता बाथरूम के फर्श पर गिरे हुए हैं, जिसके बाद वह तुरंत अपने पिता को अस्पताल ले गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

राजकुमार कोहली ने दी है बड़ी हिट फिल्में

राजकुमार कोहली ने धर्मेंद्र से लेकर जितेंद्र, हेमा मालिनी, सनी देओल, अक्षय कुमार और राज बब्बर सहित जैसे कई दिग्गज सितारों के साथ काम किया है। 1963 में बतौर निर्माता के रूप में, कोहली ने पंजाबी फिल्म ‘पिंड दी कुड़ी’, गोरा और काला, डंका, दुल्ला भट्टी, मैं जट्टी पंजाब दी जैसी फिल्मों निर्माण किया। इसके अलावा उन्होंने बतौर निर्देशक के रूप में भी उन्होंने कई हिट फिल्मों को संभाला है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।