राजकुमार हिरानी का कहना है कि संजय दत्त उन्हें ‘मुन्ना भाई 3’ न करने की धमकी दे सकते हैं

राजकुमार हिरानी, ​​जिनकी पहली हिट मुन्ना भाई एमबीबीएस थी, ने उल्लेख किया कि वह लोकप्रिय फ्रेंचाइजी की अगली किस्त के लिए कई स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।
राजकुमार हिरानी का कहना है कि संजय दत्त उन्हें 'मुन्ना भाई 3' न करने की धमकी दे सकते हैं 52910

हिंदी सिनेमा के प्रमुख फिल्म निर्माताओं में से एक राजकुमार हिरानी हाल ही में शुक्रवार को एक कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां उन्होंने तीसरी मुन्ना भाई फिल्म की संभावना के बारे में बात की। हिरानी, ​​जिनकी पहली हिट मुन्ना भाई एमबीबीएस थी, ने उल्लेख किया कि वह लोकप्रिय फ्रेंचाइजी की अगली किस्त के लिए कई स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

इवेंट के दौरान हिरानी ने बताया कि उनके पास फिलहाल मुन्ना भाई की पांच अधूरी स्क्रिप्ट हैं। उन्होंने बताया कि एक स्क्रिप्ट विकसित करने और मध्य बिंदु तक पहुंचने में महीनों बिताने के बाद, प्रगति अक्सर रुक जाती है। कुछ अस्थायी शीर्षकों में मुन्ना भाई एलएलबी, मुन्ना भाई चल बेस और मुन्ना भाई चले अमेरिका शामिल हैं। उन्होंने यह सुनिश्चित करने की चुनौती पर प्रकाश डाला कि नई फिल्म पिछली फिल्मों से आगे निकल जाएगी, लेकिन संकेत दिया कि अब उनके पास काम करने के लिए एक नया विचार है।

लगे रहो मुन्ना भाई, 3 इडियट्स, पीके और संजू जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले हिरानी ने बॉक्स-ऑफिस पर सफल रिलीज का सिलसिला बरकरार रखा है। शाहरुख खान अभिनीत उनकी नवीनतम फिल्म, डंकी, 2023 में रिलीज़ हुई थी। वह विक्रांत मैसी के साथ एक स्ट्रीमिंग श्रृंखला भी विकसित कर रहे हैं, जबकि उनकी अगली फिल्म की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

हल्के-फुल्के अंदाज में, हिरानी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि संजय दत्त उन पर अगली मुन्ना भाई फिल्म खत्म करने के लिए दबाव डाल सकते हैं, क्योंकि अभिनेता अपनी भूमिका को दोबारा निभाने के इच्छुक हैं। हास्य के बावजूद, हिरानी ने स्पष्ट किया कि वह तीसरी किस्त बनाने पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं।