राहुल मोदी ने चुराया श्रद्धा कपूर का दिल, प्यार में दीवानी हुई अभिनेत्री

श्रद्धा कपूर को मिला उनके सपनों का राजकुमार, सरेआम इंस्टाग्राम पर किया प्यार का इज़हार।
राहुल मोदी ने चुराया श्रद्धा कपूर का दिल, प्यार में दीवानी हुई अभिनेत्री 48761

बॉलीवुड की नटखट अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को उनके सपनों का राजकुमार मिल गया है। जी हां! अभिनेत्री के इंस्टाग्राम स्टोरी से जाहिर हो रहा है, कि उनका दिल हिट ड्रामा फिल्म “तू झूठी मैं मक्का” के सह-लेखक राहुल मोदी ने चुरा लिया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि इनकी डेटिंग की अफवाहें कई बार मीडिया चैनल्स की हेडलाइन बन चुकी है, मगर इस बार इनके रिश्ते से जुड़ी खास अपडेट को श्रद्धा ने खुद शेयर किया है।

डेटिंग की अटकलों के बीच श्रद्धा ने राहुल के साथ तस्वीरें शेयर की, जिससे अटकलों को नई हवा मिली है। फोटो में अभिनेत्री बेहद खुश नजर आ रही हैं, जिनके साथ राहुल भी हंसते हुए सेल्फी ले रहे है। इस सेल्फी को देखकर हर-किसी का यही कहना है, कि राहुल और श्रद्धा बॉलीवुड की आगामी जोड़ी है। तस्वीर के साथ उन्होंने “नींद चुराई मेरी” गाने को भी जोड़ा है। लेकिन, गौर करने वाली बात तो यह है, कि अभिनेत्री ने अपने फोटो के साथ कुछ ऐसे शब्द जोड़े, जिससे ज़ाहिर हो रहा है, कि वह राहुल के प्यार में दीवानी हो चुकी है। श्रद्धा ने फोटो के साथ लिखा, “दिल रख ले, नींद तो वापस दे-दे यार” इसके साथ अभिनेत्री ने हंसने वाले इमोजी और लाल दिल को जोड़ा था, जिसमें राहुल मोदी टैग थे।

इससे पहले भी कई बार राहुल और श्रद्धा की डेटिंग की अटकलों ने सुर्खियां बटोरी थी।मीडिया कर्मियों द्वारा दोनों को एक-साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में भी देखा था। वहीं कुछ पुरानी तस्वीरों में श्रद्धा के गले में ‘आर’ अक्षर वाला पेंडेंट भी नजर आ चुका है, जिससे इनकी डेटिंग की अफवाहों को काफी हवा मिली थी।

जब तक श्रद्धा और राहुल इस बारे में कोई नई अपडेट साझा करेंगे, तब तक आप हमें इस बारे में अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बता सकते हैं। और इस ख़बर से जुड़ी ताज़ा अपडेट को पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।