वाणी कपूर अभिनीत सर्वगुण संपन्न में नजर आएंगे रघुबीर यादव

Raghubir Yadav in Vaani Kapoor starrer Sarvagunn Sampanna: वाणी कपूर अभिनीत सर्वगुण संपन्न के कलाकारों की सुची में शामिल हुए रघुबीर यादव।
Raghubir Yadav will be seen in Sarvagun Sampanna starring Vaani Kapoor 12220

Raghubir Yadav in Vaani Kapoor starrer Sarvagunn Sampanna: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं रघुबीर यादव (Raghubir Yadav), जो अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को आकर्षित करने में सक्षम है। उनकी सबसे प्रशंसित भूमिका सलाम बॉम्बे में ड्रग-एडिक्ट “चिलम” के रूप में थी। अभिनेता अब एक नई फिल्म द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए तैयार है। मनोरंजन न्यूज़ को विशेष रूप से जानकारी मिली हैं, कि वह दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स के लिए सर्वगुण संपन्न नामक एक सामाजिक-कॉमेडी फिल्म का हिस्सा होंगे।

महिला केंद्रित फिल्म 90 के दशक में सेट है और इसमें वाणी कपूर एक पोर्न स्टार की हमशक्ल की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म निर्माता कुणाल देशमुख की पत्नी सोनाली रतन सर्वगुण संपन्न के निर्देशन में पहली फिल्म हैं। सोनाली इससे पहले जन्नत, तुम मिले, राजा नटवरलाल और शिद्दत जैसी फिल्मों में अपने पति को असिस्ट कर चुकी हैं।

हमने पहले भी अपने पाठकों को इश्वाक सिंह के फिल्म का हिस्सा होने की सूचना दी थी।

हमने अभिनेता संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।