राधिका आप्टे ने प्रेग्नेंसी की खबर से सबको चौंकाया; एलएफएफ में बेबी बंप फ्लॉन्ट किया

राधिका आप्टे ने सोशल मीडिया पर रेड कार्पेट से एकल और कलाकारों और क्रू के साथ तस्वीरें साझा कीं, आप्टे ने अपनी गर्भावस्था का कोई सीधा उल्लेख नहीं किया।
राधिका आप्टे ने प्रेग्नेंसी की खबर से सबको चौंकाया; एलएफएफ में बेबी बंप फ्लॉन्ट किया 52839

राधिका आप्टे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, जैसा कि 16 अक्टूबर को बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में सिस्टर मिडनाइट स्क्रीनिंग में उनकी उपस्थिति के दौरान पता चला। अभिनेता ने कार्यक्रम में अपने बेबी बंप के साथ डेब्यू करके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। जबकि उन्होंने सोशल मीडिया पर रेड कार्पेट से एकल और कलाकारों और क्रू के साथ तस्वीरें साझा कीं, आप्टे ने अपनी गर्भावस्था का कोई प्रत्यक्ष उल्लेख नहीं किया। उनकी पोस्ट को बस कैप्शन दिया गया था, “सिस्टर मिडनाइट यूके प्रीमियर #lff2024।”

बता दें कि, आप्टे की शादी 2012 से ब्रिटिश वायलिन वादक और संगीतकार बेनेडिक्ट टेलर से हुई है। यह जोड़ा, जो अपना समय लंदन और मुंबई के बीच बांटता है, अपने निजी जीवन को निजी रखता है और शायद ही कभी एक साथ दिखाई दिया हो या साक्षात्कार दिया हो। उनकी मुलाकात 2011 में हुई जब आप्टे समकालीन नृत्य का अध्ययन करने के लिए लंदन में थे और कुछ ही समय बाद साथ रहने लगे। उन्होंने 2012 में एक छोटी सी शादी की, जिसके बाद 2013 में एक आधिकारिक समारोह आयोजित किया गया।

काम के मोर्चे पर, आप्टे ने श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित और कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अभिनीत मेरी क्रिसमस में एक कैमियो भूमिका निभाई। वह कीर्ति सुरेश के साथ रिवेंज थ्रिलर सीरीज़ अक्का में भी दिखाई देने वाली हैं। धर्मराज शेट्टी द्वारा निर्देशित पहली श्रृंखला, वाईआरएफ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

हम अभिनेता को ढेर सारी बधाई देते हैं।