अन्वेश बंसल के साथ लगीं पंजाबी फिल्म रिमांड, पढ़ें पुरी खबर

Anvesh Bansal bags Punjabi film Remand: पंजाबी फिल्म रिमांड में नजर आएंगे अन्वेश बंसल।
अन्वेश बंसल के साथ लगीं पंजाबी फिल्म रिमांड, पढ़ें पुरी खबर 16740

Anvesh Bansal bags Punjabi film Remand: टीवी शो ये तेरी गलियां, निमकी विधायक, क्राइम पेट्रोल जैसे शो में दर्शकों को मनोरंजीत कर चुके अभिनेता अन्वेश बंसल (Anvesh Bansal) ने फिल्म जगत में अपना कदम बढ़ाया है। वह इन दिनों एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। पंजाबी फिल्म द्वारा वह अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता वर्तमान समय में अपनी शूटिंग में व्यस्त है और वह पंजाब में है।

एक विश्वसनीय स्रोत के अनुसार, “पंजाबी फिल्म का नाम रिमांड है। इसका निर्देशन अशोक नंदा कर रहे हैं। अवनीश फिल्म में एक डॉक्टर की भूमिका निभाएंगे।”

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, रिमांड में करतार चीमा मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म को गुरजिंद मान ने लिखा है। फिल्म में संसार संधू, नीतू पंढेर, रूपिंदर रूपी, भूपिंदर बरनाला, संजीव अत्री और अन्य महत्वपूर्ण सहायक भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म एसए 50% मोशन पिक्चर्स के बैनर तले निर्मित हो रही है। फिल्म में भरपूर एक्शन थ्रिलर शामिल होगा।

हमने अन्वेश से संपर्क करने की कोशिश की। हालांकि उनसे बात नहीं हुई।

अन्वेश ने हाल ही में मीडिया के सामने खुलासा किया था कि वह प्रमुख भूमिकाओं की तलाश में हैं, और भावपूर्ण भूमिकाओं के साथ टेलीविजन पर वापस आने के लिए भी तैयार हैं। आगे की खबरों के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।