दूसरी बार दूल्हा बनेंगे Pulkit Samrat, फुकरे अभिनेता की दुल्हनिया बनेगी Kriti Kharbanda

Pulkit Samrat & Kriti Kharbanda Now Engaged: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की हुई सगाई।
दूसरी बार दूल्हा बनेंगे Pulkit Samrat, फुकरे अभिनेता की दुल्हनिया बनेगी Kriti Kharbanda 40800

Pulkit Samrat & Kriti Kharbanda Now Engaged: हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने आज अपनी प्रेमिका और अभिनेत्री कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda ) को अपना हमसफर चुना है और सगाई रचाई है। आपको बता दे, सितारें काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब इन्होने अपने रिश्तों को एक कदम और आगे बढ़ाने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘फुकरे’ द्वारा सभी के दिलों में राज करने वाले अभिनेता की मुलाकात कृति से साल 2019 में फिल्म के सेट पर हुई थी, जिसके बाद सितारों में दोस्तो हुई और बाद में दोस्ती प्यार में तब्दील हो गया। कृति और पुलकित की करीबी दोस्त रिया लुथरा ने उनकी सगाई की पुष्टि करते हुए तस्वीरें सार्वजनिक की है। तस्वीरों में नए जोड़े पोज देते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें उनका परिवार और करीबी दोस्त शामिल है।

दूसरी बार दूल्हा बनेंगे पुलकित सम्राट

पुलकित सम्राट दूसरी बार शादी करने वाले है, इससे पहले उनकी शादी श्वेता रोहिरा हुई थी। अभिनेता ने साल 2014 में श्वेता के साथ शादी रचाई थी, जो लंबी नहीं टिकी। आपको बता दें, श्वेता बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान की मुंह बोली बहन हैं। हालांकि, शादी के 6 महीने के भीतर ही श्वेता और पुलकित के बीच दूरियां आनी शुरू हुई।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।