रामनवमी पर एक बड़े पूजा के साथ शुरू होगा आदिपुरुष का प्रचार

Promotion of Adipurush will start with a big puja on Ram Navami: रामनवमी के बाद शुरू होगी फिल्म आदिपुरुष के प्रचार की शुरुआत।
Promotion of Adipurush will start with a big puja on Ram Navami 7619

Promotion of Adipurush will start with a big puja on Ram Navami: आदिपुरुष वर्तमान में ओम राउत की सबसे लोकप्रिय परियोजनाओं में से एक है। कुछ समय पहले फिल्म निर्माता ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया था और ट्रेलर में वीएफएक्स के कारण फिल्म को काफी नकारात्मक प्रतिक्रिया से गुजरना पड़ा था। मिली जानकारी के अनुसार, इस साल 30 मार्च को रामनवमी पर फिल्म की प्रचार की एक नई शुरुआत होगी।

जबकि सटीक योजनाओं को लपेटे में रखा जा रहा है, सूत्र बताते हैं कि 16 जून को फिल्म की रिलीज़ के लिए नए प्रचार चरण में मुख्य रूप से प्रभास और कृति सनोन शामिल होंगे जो राम और सीता की भूमिका निभाएंगे।

फिल्म के प्रचार अभियान को फिर से शुरू करने के लिए उनके रामनवमी पर अयोध्या जाने की संभावना है, जो पहले ट्रेलर और रिलीज के बाद के स्थगन के बाद रुक गया था।

जानकार सूत्र ने बताया, “आदिपुरुष निर्माता टी सीरीज यह सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी कि 16 जून को दुनिया भर में रिलीज होने से पहले आदिपुरुष में दर्शकों का विश्वास बहाल हो।”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।