‘प्रोजेक्ट के’ का नाम हुआ कल्कि, अमिताभ बच्चन ने शेयर की खास झलक

Project K: अमिताभ बच्चन ने शेयर की 'प्रोजेक्ट के' की खास झलक।
'प्रोजेक्ट के' का नाम हुआ कल्कि, अमिताभ बच्चन ने शेयर की खास झलक 22083

Project K: प्रभास अभिनीत फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ को फिल्म निर्माताओं ने एक नया नाम दिया है। फिल्म का नाम ‘कल्कि 2898 एडी’ हैं, जिसकी विशेष झलक बॉलीवुड के महानायक उर्फ़ अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से दर्शकों के लिए सार्वजनिक किया है। नाग अश्र्विन के निर्देशन में तैयार हुई फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है और अब फिल्म की पहली झलक ने उनके उत्साह में वृद्धि की है। गौरतलब हैं, कि इस फिल्म में शानदार कलाकारों की सुची शामिल हैं, जिसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हसन, दीपिका पादुकोण समेत कई अन्य कलाकार शामिल हैं, जो एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हैं। अच्छा, तो क्या आप भी टीजर देखना चाहेंगे? तो एक नजर नीचे डालें-

टीजर की शुरुआत अंधेरे से लिपटी हुई दृश्य से शुरू होती हैं, जहां मार-धाड़ के दर्शकों ने इसके टीजर पर अपनी नजरें गड़ाई है। फिल्म के टीजर में साफ झलक रहा हैं,कि फिल्माया गए दृश्यों को काफी अच्छी तरह से तैयार किया गया है। टीजर में, शानदार सितारों की टुकड़ी एक्शन मोड में नजर आती हुई दिखाई दे रही है।
प्रतिभा के ऐसे पावरहाउस के एक साथ आने से, फिल्म को एक बड़ी हिट मिलने की संभावना ज्यादा है गई।

कई मिडिया रिपोर्टों का दावा हैं, कि फिल्म दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। खैर, देवियों और सज्जनों, ‘कल्कि’ के पहले झलक के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।