Project K First Look: प्रभाष के अद्भुत कवच ने बढ़ाने दर्शकों की उत्सुकता

Project K First Look: 'प्रोजेक्ट के' की पहली झलक आई सामने।
Project K First Look: प्रभाष के अद्भुत कवच ने बढ़ाने दर्शकों की उत्सुकता 21871

Project K First Look: सभी सिनेप्रेमियों के लिए रोमांचक खबर है क्योंकि बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट, जिसका कोडनेम ‘ प्रोजेक्ट के ‘ है, ने अपना पहला लुक सार्वजनिक किया है! इस फिल्म में शानदार कलाकारों की सुची शामिल हैं, जिसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हसन, दीपिका पादुकोण समेत कई अन्य कलाकार शामिल हैं, जो एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हैं। प्रतिभा के ऐसे पावरहाउस के एक साथ आने से, इस आगामी उद्यम के लिए उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। जैसा कि प्रशंसक उत्सुकता से परियोजना के बारे में अधिक जानकारी का इंतजार कर रहे हैं, पहले लुक की रिलीज ने सोशल मीडिया पर उत्साह बढ़ा दिया है।

अखिल भारतीय सनसनी प्रभास के नेतृत्व में, नाग अश्विन के निर्देशन में, और महिला प्रधान के रूप में तेजस्वी दीपिका पादुकोण के साथ, उम्मीदें बहुत अधिक बढ़ रही हैं। उत्साह एक नए चरम पर पहुंच गया क्योंकि निर्माताओं ने प्रभास के पहले लुक के साथ प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया, जिससे हर कोई आश्चर्यचकित रह गया। लंबे बाल और बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ, अभिनेता एक परिष्कृत धातु का सूट पहनता है, जो एक्शन से भरपूर तीव्रता की आभा बिखेरता है। पहली झलक 21 जुलाई, 2023 को एसडीसीसी 2023 में प्रदर्शित होने वाली है और प्रशंसक इस जादू को देखने के लिए काफी उत्साहित है।

लेकिन सितारों से सजी कास्ट यहीं नहीं रुकती! फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन और कमल हसन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं, जो फिल्म की मनोरंजन में एक नई स्वाद देंगे। दिशा पटानी, एक और उल्लेखनीय प्रतिभा, एक डायस्टोपियन सेटिंग पर आधारित इस पौराणिक-विज्ञान-फाई फिल्म में अपनी पहचान बनाने के लिए भी तैयार है। प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज़ द्वारा समर्थित, ‘प्रोजेक्ट-के’ किसी अन्य की तरह एक सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है। फिल्म सभी को लुभाने के लिए 12 जनवरी, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।