प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती के साथ साझा की तस्वीरें, फैंस को आया पसंद

Malti's Latest Snaps: प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी जोनास की साझा की तस्वीरें।
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती के साथ साझा की तस्वीरें, फैंस को आया पसंद 2604

Malti’s Latest Snaps: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनास सही मायने में एक आइकन और एक ग्लोबल स्टार हैं। डीवा काफी लंबे समय से इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है और अपने पेशेवर करियर में उन्होंने ने कमाल का काम किया है। एक युवा मॉडल से लेकर बॉलीवुड पर राज करने और हॉलीवुड में खुद को स्थापित करने तक, प्रियंका चोपड़ा ने अपने पेशेवर जिंदगी में एक लंबा सफर तय किया है। सिर्फ पेशेवर जिंदगी ही नहीं उन्होंने अपने निजी जिंदगी में एक बेहतरीन माँ तक खुद को साबित किया है। आज वह एक मां हैं और उनकी बेटी मालती मैरी जोनास को इंटरनेट पर काफी प्यार मिलता है।

ऐसा रोज नहीं होता हैं, कि प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती हैं। लेकिन, जब वह करती है तो फैन कायल हो जाते हैं। क्या आप भी देखना चाहते हैं? नीचे देखें-

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।