प्रियंका चोपड़ा जोनास ने स्विस आल्प्स में नृत्य करते हुए अपने भीतर की ‘चांदनी’ का प्रसारण किया

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह 1989 में आई श्रीदेवी और ऋषि कपूर अभिनीत फिल्म चांदनी के प्रतिष्ठित गाने चांदनी ओ मेरी चांदनी पर बर्फ में घूमती नजर आ रही थीं।
प्रियंका के चोपड़ा जोनास ने स्विस आल्प्स में नृत्य करते हुए अपने भीतर की 'चांदनी' का प्रसारण किया 52819

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने हाल ही में स्विट्जरलैंड में अपने लंबे समय के बॉलीवुड सपनों में से एक को पूरा किया। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह 1989 की श्रीदेवी और ऋषि कपूर अभिनीत फिल्म चांदनी के प्रतिष्ठित गीत चांदनी ओ मेरी चांदनी पर बर्फ में घूमती नजर आ रही थीं।

स्विस आल्प्स में क्रैन्स मोंटाना के बर्फ से ढके परिदृश्य के सामने, प्रियंका ने अपने प्रशंसकों को प्रसन्न करते हुए एक क्लासिक बॉलीवुड रोमांटिक दृश्य का सार कैद किया।

अपने पोस्ट में, प्रियंका ने उल्लेख किया, “क्रैन्स मोंटाना, आल्प्स, स्विट्जरलैंड में अपने बॉलीवुड सपनों को साकार करना,” और वीडियो को चांदनी के सदाबहार ट्रैक के साथ जोड़ा। बर्फबारी में घूमते हुए उनकी खुशी और ऊर्जा ने बॉलीवुड की प्रमुख झलकियां दीं, प्रशंसकों को क्लासिक फिल्म की वापसी पसंद आई।

ट्विर्ल के अलावा, प्रियंका ने हाल ही में एक विज्ञापन अभियान के लिए की गई शूटिंग के कुछ पीछे के दृश्य भी साझा किए।

बर्फ़ीले तूफ़ान के बीच में होने के बावजूद, वह एक आकर्षक पोशाक के ऊपर काले रंग की पफ़र जैकेट में स्टाइलिश लग रही थी, जो फैशन की उसकी विशिष्ट समझ को प्रदर्शित कर रही थी।

पेशेवर मोर्चे पर, प्रियंका कई आगामी परियोजनाओं में व्यस्त हैं। वह हेड्स ऑफ स्टेट्स, द ब्लफ़ की रिलीज़ के लिए तैयारी कर रही है, और रुसो ब्रदर्स की सीरीज़ सिटाडेल के सीज़न 2 की शूटिंग भी कर रही है।