प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास एक भावुक लिप-लॉक साझा करते हैं लेकिन यह मालती मैरी है जिसने शो चुरा लिया

इस बार, यह प्रियंका चोपड़ा जोनास के पति, निक जोनास थे, जिन्होंने अपने हाल ही में आयोजित जन्मदिन समारोह से कई तस्वीरें साझा कीं, और उपरोक्त शब्द 'अनमोल' साझा की गई कुछ छवियों के लिए सबसे उपयुक्त है।
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास एक भावुक लिप-लॉक साझा करते हैं लेकिन यह मालती मैरी है जिसने शो चुरा लिया 52026

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास का सोशल मीडिया अपने आप में एक निरंतर समाचार वैगन है क्योंकि अभिनेता न केवल छवि-साझाकरण मंच, इंस्टाग्राम पर अविश्वसनीय रूप से सक्रिय है, बल्कि कुछ दुर्लभ और अनमोल छवियों के साथ बार-बार इंटरनेट पर धूम मचाती रहती है।

लेकिन इस बार, यह उनके पति निक जोनास थे जिन्होंने ऐसा किया क्योंकि उन्होंने अपने हाल ही में आयोजित जन्मदिन समारोह से कई तस्वीरें साझा कीं, और उपरोक्त शब्द ‘अनमोल’ साझा की गई कुछ छवियों के लिए सबसे उपयुक्त है। ऐसी बहुत सारी तस्वीरें थीं जो विशेष रूप से शानदार थीं लेकिन यह पहली ही थी जिसने प्रशंसकों का सबसे अधिक ध्यान और प्यार खींचा।

यह चीजों पर एक बहुत ही चंचल दृष्टिकोण था, क्योंकि प्यारे जोड़े ने एक भावुक लेकिन कोमल लिपलॉक साझा किया था, जो अन्यथा शहर में चर्चा का विषय होता लेकिन इस बार ऐसा नहीं था। इस बार, उसी छवि में, जैसा कि चोपड़ा जोनास ने अपनी बेटी, मालती मैरी को अपनी कमर पर पकड़ रखा था, उसने सभी का ध्यान आकर्षित किया क्योंकि जब उसके माता-पिता एक-दूसरे को चूम रहे थे तो उसने अपनी आँखें बंद कर लीं।

अन्य छवियों में से एक में, मालती की अनमोल और स्पष्ट रूप से कैद की गई मुस्कान पूरे प्रदर्शन पर थी जिसे प्रशंसकों द्वारा टिप्पणी अनुभाग में भी उजागर किया जा रहा था।

जैसा कि ज्ञात है, अभिनेता और गायक निक जोनास ने परसों अपना 32वां जन्मदिन मनाया, क्योंकि वह अपने भाइयों, जो जोनास और केविन जोनास के साथ इस समय दौरे पर हैं।