शाहरुख खान की पठान के अपार सफलता पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की तारीफ, जाने पुरी हकीकत

PM Narendra Modi praises Shah Rukh Khan's Pathan for its immense success: दर्शकों को फिर से सिनेमाघरों में आकर्षित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शाहरुख खान की पठान की तारीफ की।
शाहरुख खान की पठान के अपार सफलता पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की तारीफ, जाने पुरी हकीकत 1257

PM Narendra Modi praises Shah Rukh Khan’s Pathan for its immense success: बॉलीवुड के किंग खान उर्फ ​​​​शाहरुख खान (Sharukh Khan) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं। अभिनेता काफी लोकप्रिय है और वह काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटे हुए हैं। अभिनेता को इस कार्य में अपार सफलता मिली है। वह अपने करियर के शुरुआती दिनों से ही दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम थे और वास्तव में हम उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते है। पिछले कुछ वर्षों से, उनकी फिल्मों ने वास्तव में उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, जितना शाहरुख खान और उनके प्रशंसकों को उम्मीदें थीं। किंतु, शाहरुख खान की हाल ही में, आई फिल्म ‘पठान’ ने दर्शकों के उम्मीदों पर खरी उतरी और शानदार प्रदर्शन कर रही है। गौरतलब हैं, कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की और अभी तक सिनेमाघरों में अपना वर्चस्व कायम रखा है।

खैर, सिनेमाघरों के साथ-साथ फिल्म ने संसद भवन में भी अपनी तारीफों की उपस्थिति दर्ज करवाई। अभिनेता की शानदार जीत पर उनके प्रशंसक बेहद खुश हैं और यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शाहरुख खान की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्हें फिल्म के बारे में बात करते हुए संसद में उद्धृत किया गया था और लिखा था,

“#श्रीनगर में सिनेमाघर दशकों बाद हाउसफुल चल रहे हैं।” नीचे देखें पूरा वीडियो-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।