सालार के प्रचार में नजर नहीं आएंगे प्रभास

No Prabhas For Salaar Publicity: सालार के प्रचार में नजर नहीं आएंगे प्रभास।
सालार के प्रचार में नजर नहीं आएंगे प्रभास 38132

No Prabhas For Salaar Publicity: तेलुगु सुपरस्टार प्रभास वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। गौरतलब है, कि अभिनेता की पिछली तीन फिल्में-साहो, राधे श्याम और आदिपुरुष- पूरी तरह से असफल साबित होने के साथ, प्रभास की सारी उम्मीदें सालार पर टिकी हैं, जो 22 दिसंबर को शाहरुख खान की डंकी के एक दिन बाद सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

इस बार प्रभास ने रिलीज से पहले पूरी तरह से अंडरग्राउंड होने का फैसला किया है।
इसकी पुष्टि करते हुए हैदराबाद के एक सूत्र ने बताया, ”जहां तक सालार की बात है तो प्रभास इस बार एकदम चुप हैं। कोई भी प्री-रिलीज़ प्रमोशन नहीं।”

जाहिर तौर पर प्रभास के फैसले ने फिल्म के निर्माताओं को असमंजस में डाल दिया है, क्योंकि प्रभास ही सालार का चेहरा हैं। लेकिन प्रभास अपनी बात पर अड़े हुए हैं। उनका मानना है कि इस बारे में बात करने से पहले दर्शकों को फिल्म देखने देना बेहतर है।

“उन्होंने आदिपुरुष के लिए बहुत प्री-रिलीज़ प्रचार किया। इससे फिल्म को कितनी मदद मिली?” हैदराबाद से मेरे स्रोत द्वारा पूछा गया सवाल।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।