प्रभास स्टारर फिल्म ‘सलार’ ने रिलीज से पहले बनाया दमदार रिकॉर्ड

Salaar creates a solid record before its release: प्रभास स्टारर फिल्म 'सलार' ने रिलीज के पहले ही दर्ज करवाई बड़े रिकॉर्ड।
प्रभास स्टारर फिल्म 'सलार' ने रिलीज से पहले बनाया दमदार रिकॉर्ड 21725

Salaar creates a solid record before its release: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से दो हैं प्रभास (Prabhas) और श्रृति हसन (Sruthi Haasan), जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। प्रशंसित अभिनेता प्रभाष की झोली में कई शानदार परियोजनाएं हैं और वह अब अपनी बहुप्रतीक्षित ‘सालार’ के लिए तैयार है। फिल्म दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 27 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। हालांकि, रीलीज होने से पहले ही फिल्म ने अपने नाम एक दमदार रिकॉर्ड दर्ज कराया है।

मिली जानकारी अनुसार, फिल्म उत्तरी अमेरिका में 1980 से अधिक स्थानों और 5000 से ज्यादा विदेशी सिनेमाघरों पर रिलीज होने जा रही है। भारतीय फिल्म के लिए यह अब तक के लिए सबसे बडा़ रिकॉर्ड हैं, जो किसी अन्य फिल्मों के पास नहीं है। फिल्म के प्रशंसकों और चाहनेवालों में काफी उत्साह देखने के लिए मिल रहा है।डिस्ट्रीब्यूटर्स ने अपने सोशल मीडिया पर कैप्शन दिया –

“हमारी तरफ से बॉक्स ऑफिस बुलडोजर को ग्रैंड सैल्यूट…. उस आदमी के जन्मदिन साल को उन जगहों के साथ चिह्नित करते हुए जिन्हें हम नॉर्थ अमेरिका में रिलीज़ कर रहे हैं। प्रभास 1979 लोकेशन्स – किसी भी भारतीय फिल्म के लिए ऑल टाइम रिकॉर्ड रिलीज़।”

फिल्म में कई शानदार सितारों को समुह शामिल हैं, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू, ईश्वरी राव समेत कई अन्य दमदार सितारे हैं। सालार: पार्ट 1 – सीज़फ़ायर को प्रमुख प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स के बैनर तले काफी बड़े बजट के साथ निर्मित किया गया है। फिल्म के निर्देशन का कार्यभार केजीएफ फेम निर्देशक प्रशांत नील द्वारा संभाला गया है। फिल्म दर्शकों को लुभाने के लिए तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, तमिल और हिंदी सहित 5 भाषाओं में 27 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।