प्रभास-कृति सेनन अभिनीत आदिपुरुष का ट्रेलर हुआ लॉन्च, फैंस हुए प्रभावित

Adipurush trailer out: आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज हुआ।
Prabhas-Kriti Sanon starrer Adipurush trailer launched, fans impressed 13790

Adipurush trailer out: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से दो हैं प्रभास (Prabhash) और कृति सेनन (Kriti Sanon), जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। सितारे काफी लंबे समय से भारतीय मनोरंजन उद्योग का हिस्सा रहे हैं और उन्होंने अपने अलग-अलग तरीकों से अपनी विशेष पहचान बनाई है। जहां प्रभास हिंदी फिल्म उद्योग में बड़ा मुकाम हासिल करने से पहले सबसे लंबे समय तक दक्षिण क्षेत्रीय मनोरंजन उद्योग का हिस्सा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर कृति सनोन ने अपना करियर कई साल पहले दक्षिण क्षेत्रीय मनोरंजन उद्योग में बनाने से पहले शुरू किया था। हिंदी मनोरंजन उद्योग में बड़ा।

आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज

फिल्म काफी लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है और अब फिल्म निर्माता ने दर्शकों को एक और उपहार दिया है। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करके। दर्शकों के लिए वास्तव में यह एक लंबा इंतजार रहा है और आखिरकार, लंबे इंतजार के बाद उन्हें उसी की झलक देखने को मिलती है। गौरतलब हैं, कि पहले टीज़र के दौरान फिल्म को लेकर भारी आलोचना हुई थी, जिसके कारण पोस्ट-प्रोडक्शन का काम एक बार फिर से किया गया था। खैर, क्या आप ट्रेलर देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।