शाहिद कपूर और कृति सेनन की अनटाइटल्ड फिल्म का पोस्टर हुआ सार्वजनिक, देखें तस्वीरें

Know all about Shahid Kapoor and Kriti Sanon's untitled next: शाहिद कपूर और कृति सेनन की आगामी फिल्म के बारे में जानें।
शाहिद कपूर और कृति सेनन की अनटाइटल्ड फिल्म का पोस्टर हुआ सार्वजनिक, देखें तस्वीरें 10407

Know all about Shahid Kapoor and Kriti Sanon’s untitled next: शाहिद कपूर और कृति सेनन के सभी प्रशंसकों और चाहनेवालों के लिए एक अच्छी खबर आई है। एक असंभव प्रेम कहानी! दिनेश विजान ने शाहिद कपूर-कृति सेनन स्टारर की आगामी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पुरी होने की जानकारी सार्वजनिक की है।

दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए जियो स्टूडियोज और मैडॉक फिल्म्स एक नई और अनूठी कहानी पेश करने के लिए तैयार है। फिल्म के पोस्टर में शाहिद कपूर और कृति सेनन नजर आ रहे हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें, कॉकटेल, लव आज कल, और लुका छुपी जैसी ताज़ा रोमांटिक कॉमेडी के निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर शाहिद कपूर और कृति सेनन अभिनीत अपनी नवीनतम परियोजना की फिल्म की शूटिंग पुरी होने की जानकारी दी है। इसके अलावा उन्होंने अपने चाहने वालों के लिए एक शानदार पोस्टर भी जारी किया है।
एक्सक्लूसिव तस्वीर में नई नई जोड़ी शाहिद कपूर और कृति सेनन की सिजलिंग हॉट केमिस्ट्री नजर आ रही है। न केवल यह जोड़ी एक साथ शानदार दिखती है, बल्कि एक रोमांचकारी ‘पहले कभी नहीं देखा’ अपील भी है!

तस्वीर से पता चलता है कि बिना शीर्षक वाली फिल्म इस अक्टूबर में सिनेमाघरों में उतरेगी। इससे भी अधिक दिलचस्प है इसकी टैगलाइन, जो कहती है: “एक असंभव प्रेम कहानी”।

खैर, देवियों और सज्जनों, यह पोस्ट आप सभी को‌ कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।