सलमान खान के साथ डेटिंग की अफवाहों पर पूजा हेगड़े ने तोड़ी चुप्पी, पढ़ें पुरी खबर

Know more about Pooja Hegde & Salman Khan: सलमान खान के साथ डेटिंग की अफवाहों पर पूजा हेगड़े ने तोड़ी चुप्पी।
Pooja Hegde breaks silence on rumors of dating Salman Khan, read full news 11045

Know more about Pooja Hegde & Salman Khan: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), जो कंपनी प्रतिभा के बदौलत दर्शकों के दिलों में राज कर रही है। अभिनेत्री काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटी हुई है और उन्हें इस कार्य में अपार सफलताएं भी हासिल हुई है। डीवा ने अपने करियर की शुरुआत दक्षिण क्षेत्रीय फिल्मों से की थी और आज वह हिंदी समेत कई अन्य भाषाओं की इंडस्ट्री में राज कर रही है। डीवा ने अपने बॉलीवुड एंट्री से सभी को हैरान कर दिया है और यह हमें बेहद पसंद है।

सलमान खान के साथ डेटिंग की अफवाहों पर पूजा हेगड़े ने चुप्पी तोड़ी:

यदि आप पूजा हेगड़े के सच्चे प्रशंसक हैं, तो आप निश्चित रूप से इस तथ्य से अच्छी तरह वाकिफ होंगे कि काफी समय से उनके सलमान खान को डेट करने की अफवाहें चल रही हैं। ई-टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, जब पूजा हेगड़े से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा,

“मैं इससे क्या कहूं? मैं अपने बारे में बातें पढ़ता रहता हूं। मैं अविवाहित हूं। मुझे अकेले रहना पसंद है। मैं वास्तव में अभी अपने करियर पर ध्यान दे रहा हूं। मैं एक शहर से दूसरे शहर में घूम रहा हूं, अभी यही मेरा लक्ष्य है। मैं अब बैठकर इन अफवाहों पर ध्यान भी नहीं दे सकता क्योंकि अब मैं क्या करूं?”

वर्क फ्रंट की बात करें तो, पूजा हेगड़े ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म में दिखाई देंगी जिसमें सलमान खान, शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी समेत कई सितारे शामिल है।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।