टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन अभिनीत फिल्म गणपत के कलाकारों की सुची में शामिल हुए पीयूष लालवानी

Piyush Lalwani joins the cast of Ganapath: गणपत के कलाकारों की सुची में शामिल हुए पीयूष लालवानी।
Piyush Lalwani joins the cast of Tiger Shroff and Kriti Sanon starrer Ganpat 7207

Piyush Lalwani joins the cast of Ganapath: भारतीय मनोरंजन उद्योग के प्रतिभाशाली युवा कलाकारों में से एक हैं पीयूष लालवानी (Piyush Lalwani)। जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। अभिनेता को अभिषेक बच्चन स्टारर बॉब बिस्वास में अपने किरदार के लिए विशेष लोकप्रियता हासिल हुई थी और अब अभिनेता को एक नई फिल्म हासिल हुई है। मनोरंजन न्यूज़ को जानकारी प्राप्त हुई हैं, कि अभिनेता आगामी डायस्टोपियन एक्शन फिल्म गणपत के कलाकारों की सुची में शामिल हुए है।

आपको बता दें, इस फिल्म के निर्देशन का कार्यभार विकास बहल द्वारा संभाला गया है और फिल्म में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे। पूजा एंटरटेनमेंट गुड कंपनी के सहयोग से गणपत प्रस्तुत करता है, फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया है।

रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए, निर्माताओं ने श्रॉफ को टेढ़े-मेढ़े लुक में दिखाते हुए एक पावर-पैक वीडियो जारी किया। दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए गणपत 20 अक्टूबर 2023 को दशहरे के आसपास सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और तेलुगु सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी।

हम पीयूष के पास पहुंचे, लेकिन जब तक हमने लेख तैयार किया, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।