पत्रलेखा – “मुझे तब अपमानित महसूस हुआ जब लोगों ने ‘राजकुमार और उनकी पत्नी’ लिखा, जैसे मेरा कोई नाम ही नहीं है”

हाल ही में एक इंटरव्यू में पत्रलेखा ने यह भी बताया कि कैसे उन्हें बार-बार अपमानित महसूस होता है जब लोग उन्हें 'राजकुमार राव की पत्नी' कहकर संबोधित करते हैं और उनका नाम तक नहीं लेते।
पत्रलेखा - "मुझे तब अपमानित महसूस हुआ जब लोगों ने 'राजकुमार और उनकी पत्नी' लिखा, जैसे मेरा कोई नाम ही नहीं है" 51784

अभिनेत्री पत्रलेखा हाल ही में वाइल्ड वाइल्ड पंजाब और आईसी 814: द कंधार हाईजैक और आने वाले अन्य प्रोजेक्ट्स के कारण लगातार चर्चा में हैं। और अब जब उन्होंने लोगों को उनके अभिनय कौशल और खुद के बारे में और अधिक जानने के लिए काम किया है, तो उन्हें राहत महसूस हो सकती है, लेकिन हाल ही में, एक साक्षात्कार में, उन्होंने यह भी बताया कि लोगों द्वारा उन्हें बार-बार अपमानित महसूस होता है। उन्हें ‘राजकुमार की पत्नी’ कहकर संबोधित किया है और उनका नाम भी नहीं लिया है।

फीवर एफएम के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में साफ तौर पर बात करते हुए कहा, ”मुझे पहले किसी की गर्लफ्रेंड के तौर पर देखा जाता था और फिर अब किसी की पत्नी के तौर पर देखा जाता है। लोग, कभी-कभी सिर्फ ‘राजकुमार और उनकी पत्नी’ लिखते हैं और यह अपमानजनक है क्योंकि मेरा एक नाम है। मैं यहां एक दशक से हूं और अगर आप मुझसे कह रहे हैं कि आप मुझसे अनजान हैं – तो यह संभव नहीं है। यह अच्छा, बुरा और बदसूरत हो सकता है, लेकिन लोग इसके बारे में जानते हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि यह वास्तव में निराशाजनक है क्योंकि आपको लगता है कि आपको देखा नहीं जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा, “राजकुमार को लगातार काम करते देखकर मुझे चीजों को और अधिक आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया गया। मुझे विश्वास नहीं खोना है और आशा बनाए रखनी है। मेरे पास ऐसे अद्भुत माता-पिता भी हैं जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और लगातार मुझ पर भरोसा किया। इससे मुझे विश्वास हुआ कि मेरे आसपास महान लोग हैं, जिससे मैं खुद को और अधिक मजबूती से आगे बढ़ा सकता हूं। क्योंकि मेरा पार्टनर मशहूर है, आप मुझे इस तरह बॉक्सिंग कर रहे हैं, मैं इसमें सहज नहीं हूं। मैं इससे लड़ता रहूंगा और कड़ी मेहनत करता रहूंगा।”

अभिनेता के पास आगे भी स्ट्रीमिंग और नाटकीय रिलीज के लिए कई अन्य परियोजनाएं हैं।