परितोष त्रिपाठी होंगे फिल्म घुमगुमा का हिस्सा, जाने खास बात

Paritosh Tripathi to be a part of film Ghumguma: परितोष त्रिपाठी होंगे फिल्म घुमगुमा का हिस्सा।
परितोष त्रिपाठी होंगे फिल्म घुमगुमा का हिस्सा, जाने खास बात 41612

Paritosh Tripathi to be a part of film Ghumguma: रियलिटी शो सुपर डांसर में टीआरपी मामा के नाम से पहचान बनाने वाले परितोष त्रिपाठी एक नई फिल्म से लोगों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, अभिनेता आगामी फिल्म घुमगुमा में दिखाई देंगे। फिल्म में के के मेनन मुख्य भूमिका में हैं।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार, जाने-माने सिनेमैटोग्राफर शीर्ष रे, जिन्होंने रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट, नगरकीर्तन, ए डेथ इन द गंज, शाद्दो और अन्य फिल्मों में अपने आकर्षक काम के लिए जनता के दिलो में राज कर रहे हैं और उन्होंने अब निर्देशन की दुनिया में कदम रखा है। के के के अलावा कौशिक गांगुली, सोहिनी सरकार, इंद्रनील सेनगुप्ता भी सीरीज का हिस्सा हैं। यह फिल्म एक तरह से बंगाली लेखक सरदिंदु बंद्योपाध्याय की चार कहानियों पर आधारित संकलन है। के के सभी कहानियों में शामिल होंगे।

हमने पहले भी अपने पाठकों को विशेष रूप से बृजेंद्र काला के फिल्म का हिस्सा होने की जानकारी दी थी।

के के ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत महात्मा बनाम गांधी में नसीरुद्दीन शाह के साथ एक थिएटर ब्रेक के साथ की। इसके बाद उन्होंने टेलीविजन सीरियल डर (1995) से टीवी इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया। उनकी पहली फिल्म 1995 में नसीम (1995) थी, लेकिन उन्हें 1999 में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म भोपाल एक्सप्रेस (1999) में उनकी भूमिका के लिए पहचान मिली। उन्होंने हजारों ख्वाहिशें ऐसी (2003), ब्लैक फ्राइडे (2004) सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है। ), सरकार (2005), कॉरपोरेट (2006), लाइफ इन ए मेट्रो (2007), एबीसीडी (एनी बॉडी कैन डांस) (2013), अंकुर अरोड़ा मर्डर केस (2013), हैदर (2014) और द गाजी अटैक (2017)। उन्हें हॉटस्टार वेब सीरीज स्पेशल ओपीएस (2020) और स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी (2021) में उनकी भूमिका के लिए भी जाना जाता है, जहां उन्होंने रॉ अधिकारी हिम्मत सिंह की भूमिका निभाई थी।

हमने अभिनेता से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।