तिग्मांशु धूलिया की आगामी फिल्म ‘घमासन’ में नजर आएंगे पारितोष सैंड

Paritosh Sand will be seen in Tigmanshu Dhulia's upcoming film Ghamasan: तिग्मांशु धूलिया की आगामी फिल्म 'घमासन' के कलाकारों की सुची में शामिल हुए पारितोष सैंड।
Paritosh Sand will be seen in Tigmanshu Dhulia's upcoming film 'Ghamasan' 7786

Paritosh Sand will be seen in Tigmanshu Dhulia’s upcoming film Ghamasan: हिंदी मनोरंजन उद्योग के प्रतिभाशाली अभिनेता परितोष सैंड (Paritosh Sand) ने दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। अभिनेता ने अपने दमदार अभिनय का जादू मानसून वेडिंग, शाहिद, बैंडिट क्वीन और स्पेशल 26 जैसी फिल्मों में दिखाया है। एक विश्वसनीय स्रोत द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, परितोष सैंड ने एक नई फिल्म हासिल की है। परितोष तिग्मांशु धूलिया की आगामी फिल्म ‘घमासन’ के कलाकारों की सुची में शामिल हो गए है।

पुलिस-डकैत थ्रिलर फिल्म उत्तर प्रदेश के एक निस्वार्थ और गतिशील युवा आईपीएस अधिकारी के जीवन से प्रेरित है, जो बहादुरी से सेवा करने के लिए अपना जीवन दांव पर लगा देता है। फिल्म में अभिनेता अरशद वारसी और प्रतीक गांधी मुख्य भूमिका निभाएंगे।

यह फिल्म गोल्डन रेशियो फिल्म्स और येलस्टार फिल्म्स द्वारा समर्थित है, जिन्होंने पहले अभय देओल की अगुवाई वाली शोर्ट सीरीज JL50 और अमृता खानविलकर अभिनीत मराठी फिल्म चंद्रमुखी पर सहयोग किया है।

हमने पहले भी अपने पाठकों को दीपराज राणा के प्रोजेक्ट का हिस्सा होने की सूचना दी थी।

हमने परितोष सैंड से संपर्क करने की कोशिश की, मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।