एक-दुजे के हुए परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा, संपन्न हुआ सगाई समारोह

Parineeti Chopra and Raghav Chaddha got engaged: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की हुई सगाई।
एक-दुजे के हुए परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा, संपन्न हुआ सगाई समारोह 14285

Parineeti Chopra and Raghav Chaddha got engaged: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा (Raghav chaddha) की मुलाकात काफी सुर्खियों में थी। उनके चाहने वाले और प्रशंसकों द्वारा सितारों की एक होने का इंतजार काफी बेसब्री से की जा रही थी। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार उनके सभी क़रीबी और चाहनेवालों के लिए एक महत्वपूर्ण समाचार प्राप्त हुई है।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की हुई सगाई

आज यानी 13 मई (शनिवार) को दिल्ली के कपूरथला में सितारों की सगाई समारोह आयोजित की गई थी। बता दें, यह समारोह एक निजी समारोह हैं और उनके बेहद क़रीबी और मनोरंजन जगत के प्रमुख सितारों को न्योता दिया गया था। बॉलीवुड सुंदरी परिणीति चोपड़ा ने अपने सगाई की दिलकश तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया हैं, जिस पर उनके चाहने वालों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जा रहा है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

सितारों से जुड़ी विशेष खबरों के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।