परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्ज़ा तुर्की में एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए BFFs बन गईं

छवि में, परिणीति चोपड़ा सानिया मिर्ज़ा की ओर झुकी हुई थीं, दोनों कैमरे के लिए मुस्कुरा रही थीं। सानिया ने जोर देने के लिए इमोजी जोड़ते हुए इसे कैप्शन दिया, "सोल(इज)फुल।"
परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्ज़ा तुर्की में एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए BFFs बन गईं 52757

परिणीति चोपड़ा इस समय अपने दोस्तों की शादी में शामिल होने के लिए अपने पति और राजनेता राघव चड्ढा के साथ तुर्की में हैं। उन्होंने जश्न के पलों को इंस्टाग्राम पर साझा किया, जिसमें एक तस्वीर भी शामिल है जिसमें वह और राघव समुद्र के किनारे आराम कर रहे हैं, जिसमें केवल उनके पैर पानी की ओर फैले हुए दिख रहे हैं। परिणीति ने कहानी में राघव को टैग करते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया “मेरा”।

अभिनेत्री ने पारंपरिक शादी की पोशाक में एक सेल्फी भी पोस्ट की, जिसमें मोती का हार के साथ गुलाबी सूट पहना हुआ था। उनके द्वारा साझा की गई एक और क्लिप वरमाला समारोह की थी, जहां दूल्हा और दुल्हन ने एक-दूसरे को माला पहनाई। एक अलग वीडियो में राघव खाकी पठानी सूट पहने दूल्हे के साथ डांस करते नजर आए।

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी शादी की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें से एक में वह परिणीति के साथ नाव पर बैठी नजर आ रही हैं। तस्वीर में परिणीति सानिया की ओर झुकी हुई हैं और दोनों कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं। सानिया ने जोर देने के लिए इमोजी जोड़ते हुए इसे कैप्शन दिया, “सोल (इज)फुल।”

On the work front, Parineeti Chopra just had a release earlier this year in the form of Amar Singh Chamkila on Netflix alongside Diljit Dosanjh, which was directed by Imtiaz Ali.