परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपने चाहने वालों का जताया आभार, शेयर किया प्यारा खत

Parineeti Chopra-Raghav Chadha pen overwhelming note for fans for their warm wishes: परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा ने अपने चाहने वालों का जताया आभार।
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपने चाहने वालों का जताया आभार, शेयर किया प्यारा खत 30337

Parineeti Chopra-Raghav Chadha pen overwhelming note for fans for their warm wishes: बीते रविवार को उदयपुर के लीला पैलेस में आयोजित एक जश्न और अंतरंग समारोह में, बॉलीवुड सुंदरी परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने एक-दूसरे को अपना हमसफर चुनते हुए शादी रचाई। सितारों की शादी में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे, जो उनके लिए बेहद खास पल था। इस शादी में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा गैरहाजिर थीं, लेकिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट द्वारा बहन परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं भेंट की।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने शुभचिंतकों का जताया आभार

शादी के बाद की उथल-पुथल भरी जिंदगी के बीच, परिणीति और राघव ने एक पल निकालकर अपने सभी शुभचिंतकों के प्रति दिल से आभार व्यक्त किया। सितारों ने अपने आभार को व्यक्त करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया और लिखा, “राघव और मैं एक पल निकालकर आपको तहे दिल से धन्यवाद कहना चाहते थे। हम प्यार और हार्दिक शुभकामनाओं के प्रति आभार व्यक्त कर रहे हैं। हालाँकि हमें व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक संदेश का जवाब देने का मौका नहीं मिला होगा (जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, जीवन एक बवंडर है), कृपया जान लें कि हम अपने दिल में खुशी के साथ सब कुछ पढ़ रहे हैं।
जैसा कि हम एक साथ इस खूबसूरत यात्रा पर निकल रहे हैं, हमारे लिए यह जानना बहुत मायने रखता है कि आप सभी हमारे साथ खड़े हैं। आपका प्यार और आशीर्वाद वास्तव में अमूल्य है, और हम इससे अधिक आभारी नहीं हो सकते।
लव,
परिणीति और राघव”

शादी में हुएं कई दिग्गज सितारे

परिणीति और राघव ने उदयपुर में एक रिसेप्शन भी आयोजित किया, जहां उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह और पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा सहित सम्मानित मेहमानों का स्वागत किया। इस समारोह में कई दिग्गज हस्तियों ने भाग लिया और जोड़े को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं भेंट की।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।