परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा हुए एक, शादी की प्यारी झलक आईं सामने

Parineeti Chopra and Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी हुईं संपन्न।
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा हुए एक, शादी की प्यारी झलक आईं सामने 29864

Parineeti Chopra and Raghav Chadha: बॉलीवुड सुंदरी परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को उदयपुर में एक भव्य विवाह समारोह के दौरान सात फेरे लेते हुए सात जन्मों की कसमें खाईं। अभिनेत्री अपने खास दिन बेहद खास और खुबसूरत लग रही थी, जिसके लिए उन्होंने खूबसूरत बेज रंग का मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए लहंगे को पहना था। अभिनेत्री ने कई सारे गहनों के साथ अपने स्टाइल को बरकरार रखने की कोशिश की। जबकि दूल्हे राजा ने अपने बदन पर आइवरी रंग की शेरवानी को सजाया था, जिसमें वह बेहद आकर्षक लग रहे थे, जिसे उनके मामा और प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा ने कस्टम-डिज़ाइन किया था।

इंस्टाग्राम पोस्ट द्वारा साझा की प्यारी झलक

एक हार्दिक इंस्टाग्राम पोस्ट में, परिणीति और राघव ने अपनी खुशी साझा करते हुए लिखा, “नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से ही, हमारे दिल को पता चल गया था। इस दिन का लंबे समय से इंतजार था… आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला! एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे… हमारा हमेशा के लिए अब शुरू होता है।” एक नजर नीचे डालें-

विशेष अतिथियों ने दिया आशीर्वाद

इस शादी समारोह में नेता और अभिनेताओं के दिग्गजों का मिश्रण शामिल था। उपस्थित लोगों में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भी थीं, जिन्होंने इस कार्यक्रम में पारिवारिक गर्मजोशी का स्पर्श जोड़ा। नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद और शुभकामनाएं देने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह भी मौजूद थे। इसके अलावा भी कई दिग्गज हस्तियों ने जोड़ें को आशीर्वाद प्रदान किया।

दिल्ली में हुईं थीं सगाई

इसी साल 13 मई को परिणीति और राघव ने नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में एक दूसरे संग सगाई रचाई थी, जहां भी कई दिग्गज हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी। सितारों से सजे इस समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे सहित प्रमुख राजनेताओं की उपस्थिति देखी गई।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।