इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी के रोमांस को माता-पिता ने दी मंजूरी?

Ibrahim Ali Khan and Palak Tiwari: इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी की नई खबरें पढ़िए।
इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी के रोमांस को माता-पिता ने दी मंजूरी? 22532

Ibrahim Ali Khan and Palak Tiwari: इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी मनोरंजन उद्योग के जाने-माने हस्तियों की संतान हैं, जो काफी लंबे समय से सुर्खियों में छाए हुए हैं। आपको बता दें, दोनों सितारों के बीच फिर डेटिंग की अफवाहों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है। दोनों को पहली बार डिनर आउटिंग के बाद एक ही कार में एक साथ देखा गया था, जिसके बाद उनकी डेटिंग की अफवाहों को हवा मिला है। हालांकि, अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने तुरंत दावों का खंडन करते हुए कहां, कि वे केवल अच्छे दोस्त थे। हालाँकि, गपशप का दौर फिर से शुरू हो गया जब उन्हें हाल ही में एक साथ एक फिल्म में देखा गया, जिससे नई अटकलें तेज हो गईं।

बॉलीवुड लाइफ की नवीनतम मीडिया रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, इब्राहिम को माता द्वारा स्वयं की जिंदगी सुनिश्चित करने का पुरा हक दिया गया है। माता-पिता ने बेटे पलक के साथ अपने बेटे के कथित रोमांस पर अपनी मुहर लगा दी है। रिपोर्ट में इस बात पर प्रकाश डाला गया हैं, कि इब्राहिम के माता-पिता उसके निजी जीवन में हस्तक्षेप नहीं करते हैं, उन्हें अपने निर्णय लेने की आजादी मिली हुई है। इब्राहिम द्वारा कोइ राय मांगें जाने पर ही वह कोइ योगदान करतें है। जैसा कि रिपोर्ट से पता चलता है, उनकी बड़ी बहन सारा अली खान भी उनकी खुशी का समर्थन करती नजर आती हैं, चाहे वह जो भी करें।

दिलचस्प बात यह है कि जब डेटिंग की अफवाहें पहली बार सामने आईं, तो पलक ने इस मामले पर हल्के-फुल्के अंदाज में बात की। उन्होंने मज़ाक में साझा किया कि श्वेता, उनकी मां, उनके ठिकाने के बारे में पूछताछ करते हुए, उन्हें पपराज़ी वीडियो के लिंक भेजती थीं। मजाक में बात करते हुए पलक ने कहा कि श्वेता को अक्सर आश्चर्य होता है कि क्या वह बहुत ज्यादा पार्टियां करती हैं। पलक ने पहले भी संकेत दिया है कि श्वेता अपने पालन-पोषण के दौरान एक सख्त और सतर्क माता-पिता रही हैं।

जैसा कि युवा जोड़ी का कथित रिश्ता अटकलों का विषय बना हुआ है, ऐसा लगता है कि इब्राहिम और पलक दोनों को अपने निजी जीवन को आगे बढ़ाने में अपने माता-पिता का समर्थन प्राप्त है। प्रशंसक और अनुयायी इस उभरते रोमांस पर आगे के अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जबकि स्टार किड्स अपने माता-पिता के आशीर्वाद से बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में कदम रख रहे हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।