सैफ-करीना के बिल्डिंग कंपाउंड में कूदे पैपराजी, निजता के उल्लंघन पर सैफ-करीना ने दी प्रतिक्रिया

Paparazzi jumps into Saif-Kareena's building compound: सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने चारदीवारी में कूदे पैपराजी।
Paparazzi jumps into Saif-Kareena's building compound, Saif-Kareena reacts to violation of privacy 4579

Paparazzi jumps into Saif-Kareena’s building compound: पैपराजी के आक्रामक आवेगों ने सारी हदें पार कर दी हैं और एक बार फिर मीडिया कर्मियों पर सवाल खड़ा कर दिया है। पिछले गुरुवार को करीब 20 फोटोग्राफर्स ने सैफ और करीना के घर की बाउंड्री वॉल (चारदिवारी) फांदकर घर में घुसने की कोशिश की, जिससे न सिर्फ जोड़े की निजता का उल्लंघन हुआ बल्कि उनके बच्चों की सुरक्षा भी खतरे में पड़ गई।

किंतु, इस बार सैफ और करीना ने इस प्रतिक्रिया पर कार्रवाई करने का फैसला किया है। निजता की उलंघन पर सैफ और करीना ने बिल्डिंग के चौकीदार को बर्खास्त कर दिया है। पपराजी के खिलाफ अधिक प्रत्यक्ष कानूनी कार्रवाई पर विचार किया जा रहा है।

जब यह घरेलू आक्रमण पिछली बार हुआ था तब सैफ ने मुझसे कहा था, “हमारा फोटोग्राफर्स के साथ समझौता हो गया था। वे उसे हवाई अड्डे और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर क्लिक कर सकते थे। लेकिन अपने घर और स्कूल के बाहर नहीं। लेकिन अब वे हमारे घर वापस आ गए थे। मुझे उन्हें फिर से याद दिलाने की जरूरत थी कि किस बात पर सहमति बनी थी।’

वह बताते हैं, “मुझे लगता है कि यह उनका काम है। लेकिन वे हमारे घर में घुस नहीं सकते। यहां तक ​​कि पड़ोसियों को भी यह पसंद नहीं है। मुझे आशा है कि वे वापस नहीं आएंगे।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस खबर पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।