पलक तिवारी ने खोला फिल्मों में लड़कियों के लिए सलमान खान के सख्त नियमों का राज, पढ़ें पुरी खबर

Palak Tiwari Talks About Salman Khan's Protective Rules: पलक तिवारी ने खोला सलमान खान का राज।
Palak Tiwari opened the secret of Salman Khan's strict rules for girls in films, read full news 11140

Palak Tiwari Talks About Salman Khan’s Protective Rules: बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान के साथ पर्दा साझा करने वाली नवीनतम अभिनेत्री पलक तिवारी ने सोशल मीडिया जगत में खूब नाम कमाया है। अभिनेत्री सलमान खान की आगामी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के साथ फिल्म जगत में कदम रखने के लिए पुरी तरह तैयार है। पलक और सलमान एक अच्छा रिश्ता साझा करते हैं और दोनों ही मनोरंजन जगत के शानदार सितारों की सुची में शामिल हैं। हालांकि, हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्मों में लड़कियों के लिए सलमान खान के सख्त नियमों के बारे में दिलचस्प जानकारियां साझा की। जो बाद में विवादों से घिरा रहा।

पलक तिवारी ने एक इंटरव्यू में सलमान के फिल्म के सेट में उपस्थित होने वाली अभिनेत्रियों की कपड़ों के स्टाइल में जानकारी दी। अभिनेत्रियों द्वारा अपनाए गए तरीकों का फैसला स्वयं सलमान खान करते हैं, इसकी जानकारी स्वयं तिवारी ने दी। पलक तिवारी ने कहा, “जब मैं एंटीम पर सलमान सर के साथ विज्ञापन कर रही थी, तो मुझे नहीं लगता कि बहुत से लोग यह जानते हैं, सलमान सर का एक नियम था ‘कि कोई भी लड़की मेरे सेट पर, नेकलाइन यहां होनी चाहिए, सभी लड़कियों को तन उचित तरह से ढका जाना चाहिए। तो मेरी माँ ने मुझे सेट पर जाते हुए देखा और उन्होंने मुझे उचित शर्ट, जॉगर्स और ढके हुए और सब कुछ में देखा। मां ने कहां, ‘तुम कहाँ जा रही हो? तुमने इतने अच्छे कपड़े कैसे पहने हैं?’ मैंने कहा मैं सलमान सर के सेट पर जा रही हूं। वह ‘वाह, बहुत अच्छा’।

आगे उन्होंने कहा, “वह (सलमान खान) एक परंपरावादी हैं…बेशक, वह ‘जो पहनना है पहनना’ पसंद करते हैं, लेकिन वह हमेशा ‘मेरी लड़कियों को हमेशा सुरक्षित रहना चाहिए’ कहते हैं। अगर आसपास ऐसे पुरुष हैं, जिन्हें वह व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती है, तो यह उसका व्यक्तिगत स्थान नहीं है, जहां वह हर किसी पर भरोसा नहीं करते, वह (सलमान खान) कहते है, कि ‘लड़की को हमेशा सुरक्षित रहना चाहिए’।

पलक तिवारी के निजी जीवन की बात करें तो, वह बिग बॉस विजेता और अभिनेत्री श्वेता तिवारी की लाडली बेटी है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया जगत में काफी लोकप्रियता एकत्रित किया हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? आप हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।