एक बार रणबीर कपूर ने मुझे 3000 रुपये प्रति बोतल की रम पिलाई थी, बाद में मैंने उसे ‘ओल्ड मॉन्क’ पिलाया:- सौरभ शुक्ला

Saurabh Shukla was fed rum worth Rs 3000 per bottle by Ranbir Kapoor, Saurabh Shukla himself revealed: सौरभ शुक्ला को रणबीर कपूर ने पिलाया था 3000 रुपये प्रति बोतल वाली रम, सौरभ शुक्ला ने स्वयं किया खुलासा ।
Once Ranbir Kapoor made me drink rum for Rs 3000 per bottle, later I made him drink 'Old Monk': Saurabh Shukla 2862

Saurabh Shukla was fed rum worth Rs 3000 per bottle by Ranbir Kapoor, Saurabh Shukla himself revealed: नायक: द रियल हीरो, लक बाय चांस और जॉली एलएलबी समेत कई अन्य फिल्मों द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने वाले सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। मीडिया से बातचीत के दौरान, अभिनेता ने रणबीर कपूर और उनकी शूटिंग के दौरान के पलों को याद किया। दिग्गज अभिनेता ने रणबीर के साथ जग्गा जासूस जैसी परियोजनाओं में पर्दा साझा किया है। मिडिया रिपोर्ट के सवाल जवाब के सिलसिले में जब सौरभ शुक्ला से पुछा गया कि उन्हें क्या पीना पसंद हैं, तो उन्होंने कहा कि वह आमतौर पर ओल्ड मॉन्क और कोक पीते हैं, यह कहते हुए कि उन्हें यह पसंद है क्योंकि यह ‘आसानी से उपलब्ध है और सबसे सस्ता होता है’।

एक इंटरव्यू में अभिनेता ने शमशेरा (2021) की शूटिंग के दौरान की एक कहानी को याद करते हुए कहां, की “मैंने बहुत महंगी रम भी पी है। तीस हज़ार रुपये की बोतल आती है। मुझे वो रणबीर कपूर ने पिलाई थी, उसको नागार्जुन ने पिलाई थी।”

जब अभिनेता से पुछा गया कि क्या रणबीर ने उन्हें लगभग खाली बोतल ऑफर की थी, तो इस सवाल का जवाब देते हुए सौरभ ने शुक्ला ने कहा, “खाली करके लाया क्या मतलब? या तो वह पी चुका होगा .. वह लेह में आया हुआ था, तो उसने कहा सर क्या पी रहे है? तो मैंने कहा ओल्ड मॉन्क। तो वह कहता है ‘सर मैं आपको पिलाता हूं’। तो उसने पिलाई। फिर दोनो ने खूब पी । तो वो बोला की सर थोड़ी कम पड़ गई। मैंने कहा हां। तो मैंने कहा ‘ओल्ड मोंक पियोगे’ ?’बोला ‘हां सर पियूंगा। फिर मैंने उसे ओल्ड मोंक पिलाया ।”

स्त्रोत: हिंदुस्तान टाइम्स

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।