OMG2: अक्षय कुमार के किरदार में हुआ बड़ा बदलाव, CBFC ने सुनाया फैसला

OMG2: फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार में बड़ा बदलाव हुआ है।
OMG2: अक्षय कुमार के किरदार में हुआ बड़ा बदलाव, CBFC ने सुनाया फैसला 23501

OMG2: अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) को हाल ही में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) की संशोधन समिति के पास भेजा गया था, जिसके बाद ट्रेलर और फिल्म की सामग्री में कई निर्देश और बदलाव लाए गए। ई टाइम्स की एक रिपोर्ट में सीबीएफसी के निर्देशों के अनुसार किए गए संशोधनों के बारे में बताया गया है। मनोरंजन न्यूज़ उपरोक्त पोर्टल से संदर्भ ले रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार, जो शुरुआत में फिल्म में भगवान शिव की भूमिका अदा कर रहे थे, अब मैसेंजर ऑफ गॉड की भूमिका निभाएंगे। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में कहा गया है कि सामने वाले नग्नता के दृश्यों को हटा दिया गया और नागा साधुओं के उपयुक्त दृश्यों के साथ बदल दिया गया।

फिल्म, जो मूल रूप से उज्जैन पर आधारित थी, अब एक काल्पनिक स्थान पर स्थापित की गई है। सीबीएफसी ने निर्माताओं से महंत जैसे महत्वपूर्ण पदों पर बैठे कुछ लोगों के सभी दृश्य, मौखिक संदर्भ आदि हटाने के लिए भी कहा। सीबीएफसी ने फिल्म के 13 मिनट भी सेंसर किए।

क्या आप सभी सिनेमाघरों में OMG2 देखने के लिए तैयार हैं?

अमित राय द्वारा निर्देशित, ओएमजी 2 में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी प्रमुख किरदारों में हैं। चूंकि फिल्म को सेंसर बोर्ड सर्टिफिकेशन मिल गया है, इसलिए यह अपनी मूल तारीख 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 के साथ क्लैश होगी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।