OMG 2 vs. Gadar 2 vs. Jailer: किस फिल्म ने मचाई बॉक्स ऑफिस पर धमाल? जाने

Box Office Collection Update: OMG 2 vs. Gadar 2 vs. Jailer: गदर 2, ओएमजी 2 और जेलर की कमाईं जानिए।
OMG 2 vs. Gadar 2 vs. Jailer: किस फिल्म ने मचाई बॉक्स ऑफिस पर धमाल? जाने 24572

Box Office Collection Update: OMG 2 vs. Gadar 2 vs. Jailer: इस शुक्रवार को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार फिल्मों ने एंट्री की हैं, जिसमें गदर 2, ओएमजी 2 और जेलर शामिल हैं। अमित राय द्वारा निर्देशित ओएमजी 2 को दर्शकों ने गर्मजोशी से स्वागत किया है। पंकज त्रिपाठी, अक्षय कुमार और यामी गौतम अभिनीत इस फिल्म को रिलीज के पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत हासिल हुई है। Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने शुक्रवार को ₹9 करोड़ से ज्यादा की कमाई को अपने नाम किया। शुक्रवार को ओएमजी 2 पर कुल मिलाकर 37.53 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी थी।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी अनुसार, इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिलक के अनुसार, उनकी 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर की अगली कड़ी गदर 2 ने सिनेमाघरों में पहले ही दिन 40 करोड़ की बड़ी कमाई को अपने नाम किया है। फिल्म ने पहले दिन कुल मिलाकर 60% से अधिक की ऑक्यूपेंसी दर्ज की, जबकि रात के शो में आश्चर्यजनक रूप से 86% की ऑक्यूपेंसी रही।

कोई मोई के रिपोर्ट्स के मुताबिक , जेलर ने पूरे देश में सुबह के शो में 70% की शानदार ऑक्यूपेंसी हासिल की। दोपहर में कुछ वृद्धि हुई, लेकिन शाम के शो के बाद से इसमें जबरदस्त उछाल आया। चारों ओर इस तरह के क्रेज के साथ, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है और भारतीय बॉक्स ऑफिस (सभी भाषाओं) पर पहले दिन 43-45 करोड़ की कमाई के साथ अपना पहला दिन संपन्न किया।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।