एनटीआर जूनियर ने आरआरआर की नाटू नाटू के ऑस्कर जीतने पर दी प्रतिक्रिया

एनटीआर जूनियर ने ऑस्कर में आरआरआर की नाटू नाटू की जीत पर क्या प्रतिक्रिया दी। जानिए यहाँ
NTR Jr reacts to RRR's Natu Natu winning Oscar 5971

एनटीआर जूनियर जिन्होंने फिल्म आरआरआर में ऑस्कर विजेता नाटू नाटू गीत पर परफॉमेंस दिया था। अभिनेता गीत की जीत पर बहुत खुश हैं।

एनटीआर जूनियर कहते हैं, “मुझे अभी अपनी प्रसन्नता व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं मिल रहे हैं। यह सिर्फ आरआरआर की जीत नहीं है बल्कि एक देश के तौर पर भारत की जीत है। मेरा मानना ​​है कि यह अभी शुरुआत है। यह हमें बता रहा है कि भारतीय सिनेमा कितनी दूर तक जा सकता है।”

एनटीआर ने सही में नाटू नाटू संगीतकार और गीतकार को शुक्रिया कहा है। “कीरावनी गरु और चंद्रबोस गरु को बधाई। निश्चित रूप से यह राजामौली नामक एक मास्टर कहानीकार और दर्शकों के बिना संभव नहीं था, जिन्होंने हमें पूरा स्नेह और प्यार दिया।

एनटीआर ने ऑस्कर में भारत की एक और बड़ी जीत को शालीनता से स्वीकार किया। मैं द एलीफेंट व्हिस्परर्स की टीम को आज उनकी जीत पर बधाई देना चाहता हूं, जिन्होंने भारत के नाम एक और ऑस्कर किया है।’

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।