मनोज बाजपेयी की स्टारर फिल्म ‘बंदा’ के कलाकारों की सुची में शामिल हुए निखिल पांडे

Nikhil Pandey to be a part of Manoj Bajpayee starrer Bandaa: मनोज बाजपेयी की फिल्म 'बंदा' में नजर आएंगे निखिल पांडे।
Nikhil Pandey joins the cast of Manoj Bajpayee starrer film 'Banda' 3633

Nikhil Pandey to be a part of Manoj Bajpayee starrer Bandaa: एंटरटेनमेंट जगत के प्रतिभाशाली अभिनेता निखिल पांडे (Nikhil Pandey) ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। अभिनेता ने अपने दमदार अभिनय का जादू बुड्ढा…होगा तेरा बाप, इरादा और बजाते रहो जैसी परियोजनाओं में चलाया है। निखिल अब दर्शकों को फिर से मनोरंजित करने के लिए तैयार है। एक विश्वसनीय स्रोत द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता को आगामी फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है (Sirf Ek Bandaa Kafi Hai) के लिए चुना गया है।

दीपक किंगरानी द्वारा लिखित इस फिल्म का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। निर्माता विनोद भानुशाली, सुपर्ण एस वर्मा और ज़ी स्टूडियो हैं। बंदा की शूटिंग मुंबई और जोधपुर में की गई है। फिल्म में मुख्य भूमिका किरदार में लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेता मनोज बाजपेयी नजर आएंगे।

मनोरंजन न्यूज़ ने अपने पाठकों को पहले भी अद्रीजा सिन्हा, प्रियंका सेतिया, जयहिंद कुमार और कृष्णा बिष्ट के परियोजना का हिस्सा होने की सूचना दी थी।

हमने अभिनेता संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।