पूनम पांडे की मौत खबर झूठी, कैंसर के प्रति जागरूकता के लिए खेला मौत का खेल

Poonam Pandey is Alive: पूनम पांडे की मौत खबर झूठी।
पूनम पांडे की मौत खबर झूठी, कैंसर के प्रति जागरूकता के लिए खेला मौत का खेल 41006

Poonam Pandey is Alive: कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए शो लॉकअप में बतौर प्रतियोगी के रूप में नजर आईं पूनम पांडे की मौत की खबर झूठी है। जी हां! इसकी पुष्टि खुद अभिनेत्री ने अपने 13 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर लाइव आकर की है, जिसमें उन्होंने साफ किया है, की यह सब उन्होंने सिर्फ सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के किया था। गौरतलब है, कि बीते शुक्रवार यानी 2 फरवरी को खबर मिलती है, कि पूनम पांडे इस दुनिया में नहीं रही। डीवा की मौत के खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी और कई मनोरंजन सितारों ने उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की। हालांकि, आज सुबह उन्होंने अपने नए पोस्ट से जाहिर किया, कि यह सब बस एक जागरूकता अभियान था।

पूनम पांडे ने अपने नए पोस्ट में, अपनी झूठी मौत की कहानी के लिए माफी मांगते हुए साफ किया है, कि उन्होंने इस गंभीर बीमारी की जानकारी के लिए यह खेल खेलने का फैसला किया। इसके अलावा उन्होंने अपने वीडियो में कहा, “मैं जीवित हूं। मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरी। दुर्भाग्य से, मैं उन सैकड़ों और हजारों महिलाओं के बारे में नहीं कह सकती, जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी जान गंवाई है।” वह इस गंभीर बीमारी पर पोस्ट करते हुए लिखती है, कि “मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात साझा करने के लिए मजबूर महसूस कर रही हूं – मैं यहां हूं, जीवित हूं। सर्वाइकल कैंसर ने मुझे नहीं मारा, लेकिन दुखद रूप से, इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जो अभाव से उपजी थीं।” इस बीमारी से निपटने के बारे में जानकारी।”

खैर, देवियों और सज्जनों, पूनम पांडे का यह मौत का खेल आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।