आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में आया नया मोड़, सामने आया आकांक्षा दुबे का नया वीडियो

Akansha Dubey: आकांक्षा दुबे का नया वीडियो आया सामने।
New twist in Akanksha Dubey suicide case, new video of Akanksha Dubey surfaced 11647

Akansha Dubey: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से आकांक्षा दुबे (Akansha Dubey) ने पिछले महीने अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया था। मिडिया रिपोर्ट अनुसार, आकांक्षा ने आत्महत्या किया और अभिनेत्री का शव वाराणसी के होटल में पाया गया। अभिनेत्री की मां द्वारा आकांक्षा दुबे के कथित पुर्व प्रेमी और भोजपुरी कलाकार समर सिंह और उनके दोस्त संजय सिंह पर आरोप लगाया है। जिसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। बता दें, फिलहाल संजय सिंह और समर सिंह जेल में हैं और उनसे पुछताछ जारी है।

सामने आया आकांक्षा दुबे का नया वीडियो

हाल ही में,‌ आकांक्षा दुबे का एक नया वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसमें अभिनेत्री ने कहा है, कि ” मेरे साथ जो भी होगा , उसका जिम्मेदार समर सिंह है।” आगे वीडियो में वह लगातार रोती नजर आ रही है। अच्छा, क्या आप भी यह वीडियो देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

स्तोत्र: डीएनए

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।