टाइगर 3 के अभिनेता इमरान हाशमी के घर आईं नई रॉल्स रॉयस कार, दाम सुनकर उड़ जाएंगे होश

Emraan Hashmi Brings Homes Brand New Rolls Royce Car: टाइगर 3 के अभिनेता इमरान हाशमी के घर आईं नई रॉल्स रॉयस कार।
टाइगर 3 के अभिनेता इमरान हाशमी के घर आईं नई रॉल्स रॉयस कार, दाम सुनकर उड़ जाएंगे होश 39927

Emraan Hashmi Brings Homes Brand New Rolls Royce Car: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) किसी परिचय के मोहताज नहीं है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि उन्होंने बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में विलेन के किरदार से खूब तारीफ लूटी है। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर काफी तगड़ी कमाई करने में सफल रही है। खैर, देवियों और सज्जनों, फिल्म की सफलता के बाद अभिनेता ने अपने कार कलेक्शन में एक ब्रैंड न्यू कार को शामिल किया है, जिसकी कीमत सुनकर आप के होश उड़ जायेंगे।

इमरान हाशमी की नई रॉल्स रॉयस घोस्ट

अभिनेता ने अपने गराज में रॉल्स रॉयस घोस्ट को शामिल किया है, जिसकी कीमत करीब 7 करोड़ आंकी जा रही है। आज यानी गुरुवार के दिन अभिनेता के घर उनकी शानदार काली रंग की गाड़ी पहुंची, जिसकी खास झलक हमारे पास मौजूद है। एक नज़र नीचे डाले-

आपको बता दें, अभिनेता को मुंबई के बांद्रा में मीडिया कर्मियों द्वारा स्पॉट किया गया। जहां वह अपनी नई गाड़ी की सवारी करते हुए नजर आए, उन्होंने पैपराजियों से हाथ मिलाया। इसके अलावा टाइगर 3 के अभिनेता के कार कलेक्शन में लेम्बोर्गिनी हुराकैन जैसी लक्सरी गाड़ी शामिल है।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।