आदिपुरुष में करीब 40 फीसदी वीएफएक्स में किया गया बदलाव

Know more about Adipurush movie and the VFX in it: आदिपुरुष फिल्म और इसमें वीएफएक्स के बारे में जानें।
Nearly 40 percent VFX changes were done in Adipurush 9908

Know more about Adipurush movie and the VFX in it: निर्देशक ओम राउत की आदिपुरुष (Adipurush), रामायण पर आधारित फिल्म दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 16 जून को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ट्रेलर में घटिया वीएफएक्स ने सार्वजनिक आक्रोश पैदा कर दिया था, जिससे निर्माता टी सीरीज को रिलीज स्थगित करने और कंप्यूटर ग्राफिक्स पर फिर से काम करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

सूत्रों का कहना है कि विशेष प्रभावों का एक बड़ा हिस्सा खत्म कर दिया गया है। “लगभग चालीस प्रतिशत वीएफएक्स बदल दिए गए हैं, कुछ विशेष प्रभावों को भी संशोधित किया गया है, और कुछ अन्य को हटा दिया गया है।”

निर्माता असंतुष्ट तत्वों को उनके दृश्य संशोधनों से खुश करने की उम्मीद करते हैं। उम्मीद है कि पहले ट्रेलर को देखने के बाद संभावित दर्शकों ने फिल्म न देखने का मन नहीं बनाया होगा।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस खबर पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।