नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने लगाया अभिनेता पर एक और गंभीर आरोप कहा, आधी रात को दो बच्चों के साथ घर से निकाला

Know the latest about Nawazuddin Siddiqui and what's happening at his end: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने लगाया अभिनेता पर एक और गंभीर आरोप।
Nawazuddin Siddiqui's wife Aaliya made another serious allegation on the actor, said, was thrown out of the house with two children in the middle of the night 4558

Know the latest about Nawazuddin Siddiqui and what’s happening at his end: एंटरटेनमेंट जगत के लोकप्रिय अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के सभी प्रशंसकों और चाहनेवालों के लिए एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। गौरतलब हैं, कि अभिनेता का वैवाहिक जीवन काफी दिनों से सुर्खियों में बना हुआ हैं, अभिनेता की पत्नी आलिया ने उनके खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाया है। दोनों ही काफी लंबे समय से एक दुसरे से अलग है और हाल ही में, बच्चों को लेकर उनकी हालिया कस्टडी की लड़ाई ने भी काफी सुर्खियां बटोरी। किंतु, अब आलिया ने पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी के उपर एक और गंभीर आरोप लगाया है और उसका वीडियो तैयार किया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की नवीनतम मीडिया रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, आलिया सिद्दीकी ने अब आरोप लगाया है कि नवाज़ुद्दीन ने उन्हें अपने दो बच्चों के साथ आधी रात को घर से बाहर निकाल दिया था। नीचे देखें चौंकाने वाला वीडियो-

खैर, देवियों और सज्जनों, इस खबर पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।