नवाजुद्दीन सिद्दिकी के बड़े भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कथित जालसाजी मामले में फंसे

नवाजुद्दीन सिद्दिकी के बड़े भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
नवाजुद्दीन सिद्दिकी के बड़े भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कथित जालसाजी मामले में फंसे 47266

बॉलीवुड के सबसे होनहार अभिनेताओं में से एक अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई इन दिनों मुसीबत में फंसते हुए नजर आ रहे हैं।
आपको बता दें, अयाजुद्दीन सिद्दीकी को पुलिस ने बीते बुधवार को कथित धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया था। डीएनए की एक रिपोर्ट में बताया गया है, अभिनेता के बड़े भाई को 22 मई को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बुढ़ाना पुलिस ने संदिग्ध जालसाजी के आधार पर हिरासत में लिया।

मिली जानकारी के अनुसार, अयाजुद्दीन ने कथित तौर पर जिला मजिस्ट्रेट कोर्ट की ओर से चकबंदी विभाग को एक आदेश पत्र जारी किया था। यह पत्र जावेद इकबाल नाम के व्यक्ति के चल रहे कृषि भूमि विवाद से संबंधी था।हालांकि, बाद में अफसरों को खबर लगी, कि यह आदेश फर्जी था, जिसके बाद जिला मजिस्ट्रेट ने शिकायत दर्ज की और अयाजुद्दीन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 467, 468 और 471 के तहत मामला दर्ज किया गया।

इससे पहले भी अयाजुद्दीन को कथित धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। आरोप के मुताबिक, उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर कथित आपत्तिजनक तस्वीर साझा करके धार्मिक भावनाओं को आहत करने की कोशिश की थी।

वहीं अगर बात करे, अभिनेता नवाजुद्दीन की, तो उन्होंने इस बारे में अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। इस मामले से जुड़ी खास खबर के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।