नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने भाई और पूर्व पत्नी के खिलाफ दायर किया 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा, पढ़ें पुरी खबर

Know more about Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में जानें नवीनतम अपडेट।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने भाई और पूर्व पत्नी के खिलाफ दायर किया 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा, पढ़ें पुरी खबर 8446

Know more about Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के सभी चाहने वाले और प्रशंसकों के लिए एक बड़ी और महत्वपूर्ण अपडेट आ रही है।

इंडिया टुडे की नवीनतम मीडिया रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने भाई शम्सुद्दीन और पूर्व पत्नी अंजना पांडे के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। कथित तौर पर मानहानि और उत्पीड़न के लिए वाद में 100 करोड़ रुपये की क्षति की मांग की गई है, जिसका सामना उनके द्वारा किए गए भ्रामक दावों के कारण हुआ।

अधिवक्ता सुनील कुमार के माध्यम से दायर मुकदमे का उल्लेख न्यायमूर्ति रियाज छागला की पीठ के समक्ष किया गया था और 30 मार्च को सुनवाई की जाएगी। कथित तौर पर, नवाज़ुद्दीन ने प्रार्थना की कि उनके भाई और पूर्व पत्नी को निर्देश दिया जाए कि वे अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किसी भी मानहानिकारक सामग्री को प्रकाशित न करें और अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर उनके द्वारा लगाए गए मानहानिकारक आरोपों को वापस लेने के लिए। सिद्दीकी ने उन्हें बदनाम करने के लिए लिखित सार्वजनिक माफी भी मांगी है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।